ऑटो ड्राइवर के घर डिनर करने जा रहे थे अरविंद केजरीवाल, गुजरात पुलिस ने रोका

ऑटो ड्राइवर के घर डिनर करने जा रहे थे अरविंद केजरीवाल, गुजरात पुलिस ने रोका

प्रेषित समय :21:13:16 PM / Mon, Sep 12th, 2022

अहमदाबाद. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सोमवार को पुलिस ने अहमदाबाद में रोक लिया. दरअसल, केजरीवाल को एक ऑटो-रिक्शा ड्राइवर ने अपने घर पर डिनर के लिए बुलाया था. केजरीवाल ने न्योता स्वीकार किया था और पार्टी के दो नेताओं के साथ वे ऑटो ड्राइवर के घर जा रहे थे.

गुजरात पुलिस के द्वारा रोके जाने पर आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया. लिखा गया कि बीजेपी सरकार ने अरविंद केजरीवाल को ऑटो ड्राइवर के घर डिनर पर जाने से रोक दिया गया. इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि मैं जनता का आदमी हूं, जनता से मिलना चाहता हूं. मुझे ऐसी सुरक्षा नहीं चाहिए. पुलिस सुरक्षा के नाम पर मुझे अरेस्ट करना चाहती है.

बता दें कि इस साल के आखिर में गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के अभियान के तहत केजरीवाल दो दिवसीय गुजरात दौरे पर है. सोमवार को उन्होंने अहमदाबाद में ऑटो-रिक्शा चालकों की एक सभा को संबोधित किया. उनके संबोधन के बाद, शहर के घाटलोदिया इलाके के निवासी विक्रम दंतानी नाम के एक ऑटो-रिक्शा चालक ने केजरीवाल को अपने घर पर डिनर के लिए आमंत्रण दिया जिसे केजरीवाल ने स्वीकार कर लिया. विक्रम ने कहा कि मैं आपका प्रशंसक हूं.

विक्रम ने कहा कि सोशल मीडिया पर मैंने वीडियो देखा है, जिसमें आप पंजाब में एक ऑटो चालक के घर खाना खाने गए थे. तो क्या आप मेरे घर रात के खाने के लिए आएंगे? दिल्ली के मुख्यमंत्री ने निमंत्रण के लिए तुरंत सकारात्मक जवाब दिया. केजरीवाल ने कहा कि पंजाब और गुजरात के ऑटोवाले मुझसे प्यार करते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केजरीवाल ने गुजरात में बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा, भाजपा मत छोड़ो, पार्टी के अंदर से आप के लिए करो काम

अरविंद केजरीवाल भाजपा को हराने में सक्षम नेता, आप को इन वजहों से है विश्वास

केजरीवाल का वादा: गुुजरात के किसानों को मुफ्त बिजली सहित देंगे पांच फसलों पर एमएसपी, फसल बीमा व कर्ज माफ

दिल्ली: केजरीवाल सरकार ने जीता विश्वासमत, सपोर्ट में मिले 58 वोट, भाजपा का वॉकआउट

बीजेपी ने ऑपरेशन लोटस में 5500 करोड़ खर्च किए, अब तक 277 विधायक खरीदे, केजरीवाल का बड़ा दावा

Leave a Reply