बिग बॉस 16 : प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज, इस बार सलमान खुद खेलेंगे बिग बॉस

बिग बॉस 16 : प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज, इस बार सलमान खुद खेलेंगे बिग बॉस

प्रेषित समय :09:08:06 AM / Mon, Sep 12th, 2022

‘बिग बॉस 16‘ का पहला प्रोमो रिलीज हो गया है। शो के प्रोमो को लेकर पिछले कुछ दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि सलमान खान ने शूटिंग खत्म कर ली है। मेकर्स ने सरप्राइज देते हुए रविवार की रात को इसका प्रोमो सोशल मीडिया पर जारी कर दिया। इसके साथ ही शो के थीम को लेकर भी हिंट मिला है। प्रोमो में बताया गया है कि इस बार का खेल पिछले 15 सीजन से बिल्कुल अलग होगा और बिग बॉस खुद अब खेलेंगे।

वीडियो में बिग बॉस के पिछले कुछ सीजन की झलकियां दिखाई गई हैं। गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, हिना खान और शिल्पा शिंदे नजर आते हैं। सलमान खान एक खंडहरनुमा जगह में होते हैं जहां पुरानी चीजें रखी है। इससे शो की थीम का अंदाजा लगाया जा रहा है।

प्रोमो के बैकग्राउंड में कहा जाता है, ‘15 साल से बिग बॉस ने सबका गेम देखा, इस बार बिग बॉस अपना गेम दिखाएंगे। सुबह होगी पर आसमान में चांद दिखेगा। ग्रैविटी उड़ेगी हवा में। घोड़ा भी अब सीधी चाल चलेगा। परछाई भी छोड़ेगी साथ। खेलेगी अपना ही खेल क्योंकि इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे।‘ अंत में कमिंग सून लिखा आता है। अभी ये नहीं बताया गया है कि शो कब से शुरू होगा। रिपोर्ट के मुताबिक प्रीमियर अक्टूबर के पहले हफ्ते में होगा। कलर्स टीवी ने प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘इन 15 सालों में सबने खेला अपना-अपना गेम लेकिन अब बारी है बिग बॉस के खेलने की। देखिए बिग बॉस 16 जल्दी ही सिर्फ कलर्स पर।‘

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply