रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र ने दूसरे दिन तक कमा लिए 78 करोड़

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र ने दूसरे दिन तक कमा लिए 78 करोड़

प्रेषित समय :12:07:33 PM / Sun, Sep 11th, 2022

मुंबई. बॉयकॉट ट्रेंड के बीच बॉलीवुड के लिए राहत भरी खबर है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा को बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग मिली है. अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ने पहले दिन जहां 36.50 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं दूसरे दिन भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बना लिया है.

ब्रह्मास्त्र ने दूसरे दिन पहले दिन से भी ज्यादा कलेक्शन किया है और फिल्म विशेषज्ञों की मानें तो अगर ये सिलसिला ऐसे ही चलता रहा तो तीन ही दिन में फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. ब्रह्मास्त्र ने दूसरे दिन देश में 42 करोड़ की कमाई की है. जिसमें से सिर्फ हिंदी वर्जन ने ही 37 से 38 करोड़ कमाए हैं. फिल्म अब तक 78 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. 

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है. बॉयकॉट की मांग के बीच रिलीज हुई फिल्म जिस तरह से कमाई कर रही है, उसे देखकर फिल्म विशेषज्ञ भी थोड़ा हैरान हैं, क्योंकि फिल्म इससे पहले कई बड़ी फिल्में बॉयकॉट की डिमांड के चलते प्रभावित हुई हैं. ब्रह्मास्त्र को हिंदी सहित तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ब्रा छिपाने वाले कमेंट पर आलिया भट्ट का गुस्सा, बताए कई सीक्रेट

कंडोम कंपनी ड्यूरेक्स ने आलिया भट्ट-रणबीर कपूर को दी बधाई, शेयर किया फनी पोस्ट

जल्द पापा बनने वाले हैं रणबीर कपूर, आलिया भट्ट ने दी गुड न्यूज

आलिया- रणबीर की अनूठी शादी, बालकनी में लिए सात फेरे, आलिया ने शेयर की तस्वीरें

एक दूजे के हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, दोनों शादी के बंधन में बंधे

Leave a Reply