सोनू सूद को फैन ने अपने खून से बनाकर पेंटिंग दी, एक्टर ने दी नसीहत

सोनू सूद को फैन ने अपने खून से बनाकर पेंटिंग दी, एक्टर ने दी नसीहत

प्रेषित समय :09:59:28 AM / Sat, Sep 10th, 2022

सोनू सूद जो कोविड के दौरान गरीबों और जरूरतमंद लोगों के मसीहा बनकर आए, वह आज भी सबकी मदद कर रहे हैं। सोनू के घर के बाहर हमेशा लगों की भीड़ रहती है जो सोनू ने किसी न किसी चीज के लिए मदद मांगने आते हैं। वहीं सोनू की दरियादिली की वजह से फैंस उन्हें अब और भी ज्यादा प्यार करते हैं। अब हाल ही में एक फैन उनसे मिलने आया और उनके लिए ऐसा गिफ्ट लेकर आया कि सोनू भी हैरान रह गए। दरअसल, वह फैन सोनू के लिए एक पेंटिंग बनाकर लाया, लेकिन वह पेंटिंग आम नहीं थी। उसे फैन ने अपने खून से बनाया था। इसके साथ ही जब वह सोनू से मिला तो उसने कहा कि वह सोनू के लिए अपनी जान भी दे सकता है।

हालांकि सोनू ने उस शख्स और बाकी फैंस को भी एक मैसेज दिया कि ऐसा करने की बजाय वह खून डोनेट करें। दरअसल, सोनू ने ट्विटर पर एक वीडियो को रीट्वीट किया जिसमे वह फैन से मिल रहे हैं। सोनू वीडियो में कहते हैं कि यह एक टैलेंटेड आर्टिस्ट हैं। भाई साहब ने मेरी पेंटिंग बनाई है। तभी फैन बीच में बोलता है खून से। तभी सोनू कहते हैं कि यही आपने गलत किया कि आपने इसे खून से बनाया।

सोनू ने दिया मैसेज- फैन कहता है कि मैं आपके लिए अपनी जिंदगी कुर्बान कर दूंगा। इसके बाद सोनू कहते हैं, मैं समझ सकता हूं आपकी फीलिंग्स, लेकिन खून से ही क्यों। इससे अच्छा आप डोनेट करें खून को। सोनू फिर वीडियो के एंड में सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि इस आर्टिस्ट को सपोर्ट करें और उनकी दुआएं हमेशा उनके साथ हैं। सोनू ने फिर वीडियो शेयर कर रिक्वेस्ट की सभी से कि खून डोनेट करें मेरे भाई, ऐसे बर्बाद ना करें मेरी पेंटिंग बनाकर।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply