सिर्फ 11 रुपये में घर ला सकते हैं ये दमदार ProBuds N11

सिर्फ 11 रुपये में घर ला सकते हैं ये दमदार ProBuds N11

प्रेषित समय :10:51:58 AM / Sat, Sep 10th, 2022

लावा ने भारत में अपना नया नेकबैड Lava ProBuds N11  लॉन्च कर दिया है. इस प्रोबड्स की सबसे खास बात इसकी 42 घंटे की बैटरी लाइफ, IPX6 वॉटर रेसिस्टेंट और एनवायरमेंट नॉइस टेक्नोलॉजी है. कीमत की बात करें तो Lava ProBuds N11 को 1,499 रुपये में लॉन्च किया जाएगा. लेकिन ग्राहक इसे 10-12 सितंबर के बीच में सिर्फ 11 रुपये में खरीदा जा सकता है. लेकिन ध्यान रहे कि ये ऑफर सिर्फ तब तक के लिए है जब तक स्टॉक बचा रहेगा. फिर सितंबर 13 से 16 सितंबर तक के बीच इसे 999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इसके बाद ग्राहक इसे 1,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा.

ग्राहक Lava Probuds N11 नेकबैंड, Lava ई-स्टोर, Amazon और कंपनी के 100K+ पैन इंडिया स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा. लावा प्रोबड्स N11 फायरफ्लाई ग्रीन, काई ऑरेंज और पैंथर ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. लावा प्रोबड्स N11 के सबसे खास फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें ग्राहकों को डुअल हॉलस्विच फंक्शन-डैश स्विच, टर्बो लेटेंसी और प्रो गेम मोड और एनवायरनमेंट नॉइज़ कैंसिलेशन मिलता है.

लावा प्रोबड्स N11 के मुख्य आकर्षण में डुअल हॉलस्विच फंक्शन-डैश स्विच, टर्बो लेटेंसी और प्रो गेम मोड और एनवायरनमेंट नॉइज़ कैंसिलेशन शामिल हैं. ये 12mm डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ आता है. इसमें मिलने वाली ENC तकनीक यूज़र्स को भीड़-भाड़ वाली जगहों पर इस्तेमलाल किए जाने पर बेहतर कॉलिंग अनुभव और शोर-मुक्त आवाज स्पष्टता की अनुमति देती है.’

नेकबैंड 42 घंटे तक का प्लेटाइम दे सकता है और 10 मिनट के चार्ज में 13 घंटे का प्लेबैक समय दे सकता है. कनेक्टिविटी के लिए इस नेकबैंड में ब्लूटूथ v5.2, IPX6 वाटर-रेसिस्टेंट तकनीक के सपोर्ट के साथ आता है जो डिवाइस को पसीने और स्पलैश से बचाता है. ये वॉयस असिस्टेंट सिरी और गूगल असिस्टेंट के सपोर्ट के साथ आता है. डिवाइस 12 महीने की वारंटी के साथ आता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply