राजू श्रीवास्तव अब इलाज में रिस्पांस कर रहे हैं, लेकिन वह अभी भी बेहोश हैं

राजू श्रीवास्तव अब इलाज में रिस्पांस कर रहे हैं, लेकिन वह अभी भी बेहोश हैं

प्रेषित समय :11:35:59 AM / Fri, Sep 9th, 2022

राजू श्रीवास्तव पिछले एक महीने से दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. राजू श्रीवास्तव को कार्डियक अरेस्ट आने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां पर सीनियर डॉक्टर्स लगातार उनके स्वास्थ्य पर निगरानी बनाए हुए हैं. एक महीना बीत जाने के बाद भी राजू श्रीवास्तव को अभी तक होश नहीं आया है. हालांकि, डॉक्टर्स और परिवार का कहना है कि राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में पहले से सुधार है और वह इलाज में रिस्पांस भी कर रहे हैं.
एक ऑनलाइन पोर्टल ने सूत्रों के हवाले से अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि राजू श्रीवास्तव की सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है, लेकिन उनका बेहोश होना डॉक्टर्स और उनके परिवार के लिए चिंता का विषय बना हुआ है. राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. राजू 10 अगस्त से ही वेंटिलेटर पर हैं. रिपोर्ट में ये भी लिखा गया है कि उन्हें संक्रमण के कारण बुखार आया था, जो अब ठीक हो गया है. हालांकि, उनकी हालत में ज्यादा सुधार नहीं हुआ है.

राजू श्रीवास्तव का परिवार उनके साथ अस्पताल में ही है. राजू श्रीवास्तव का परिवार लगातार उनके फैंस से अपील कर रहा है कि वे राजू के लिए दुआ करें. राजू श्रीवास्तव के फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. शायद ये उनकी दुआओं का ही असर है कि थोड़ा ही सही, लेकिन राजू की हालत में पहले से सुधार देखने को मिला है.

हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि राजू श्रीवास्तव को वेंटिलेटर से हटा दिया गया है. हालांकि, राजू के परिवार और डॉक्टर्स ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया था. कुछ समय पहले राजू की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने बॉम्बे टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने बताया कि राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर अभी वह सिर्फ यही कह सकती हैं कि उनकी हालत स्थिर है और वह अभी भी वेंटिलेटर पर हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply