नॉइज ने लॉन्च की ColorFit Pulse Go Buzz स्मार्टवॉच

नॉइज ने लॉन्च की ColorFit Pulse Go Buzz स्मार्टवॉच

प्रेषित समय :11:01:28 AM / Thu, Sep 8th, 2022

नॉइज ने भारतीय बाजार में Tru SyncTM तकनीक के साथ नई ColorFit Pulse Go Buzz स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है. डिवाइस सिंगल-चिप ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आता है और इसमें एक स्नग स्ट्रैप के साथ 1.69-इंच का TFT डिस्प्ले है. स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपये से लेकर 2,799 रुपये तक है. यह नॉइज की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ अमेजन पर भी उपलब्ध है. नई सिंगल-चिप ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच ट्रू सिंकटीएम तकनीक से लैस है. इसे विशेष रूप से कॉलिंग के लिए डिजाइन किया गया है. नॉइज का दावा है कि ग्राहकों को 18 मीटर की बेहतर ब्लूटूथ कॉलिंग रेंज के साथ एक तेज और हैसल फ्री कनेक्शन प्रदान करती है. कंपनी का दावा है कि नई स्मार्टवॉच एक हफ्ते तक का बैटरी बैकअप दे सकती है.

ब्लूटूथ कॉलिंग
ब्लूटूथ 5.3v के साथ नई स्मार्टवॉच एक तेज और स्थिर कनेक्शन का सपोर्ट करती है और अपने इन-बिल्ट स्पीकर और माइक्रोफ़ोन के साथ यह ब्लूटूथ कॉलिंग को एनेबल बनाती है. यह फेवरेट कॉन्टैक्ट तक एक्सेस देती है. नई स्मार्टवॉच इनबिल्ट नॉइज हेल्थ सूट के साथ सभी फिटनेस जरूरतों को पूरा करती है. यह एसपीओ2 लेवल, स्लीपिंग, हार्ट रेट और ब्रीदिंग पैटर्न और एक्टिविटी लेवल जैसे सभी जरूरी चीजों को ट्रैक करती है. वॉच में महिला स्वास्थ्य संबंधी संकेत भी मिलते हैं.

100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड
स्मार्टवॉच में यूजर को 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं. इसके अन्य इंटेलिजेंट फीचर्स में स्क्रीन ब्राइटनेस कंट्रोल, वेदर फोरकास्ट, रिमोट म्यूजिक कंट्रोल, फाइंड माई फोन फैसिलिटी, कॉल म्यूट, वाइब्रेशन कंट्रोल, हैंड वाश एंड ड्रिंक वॉटर रिमाइंडर, आइडल और डीएनडी अलर्ट शामिल हैं.

कलरफिट पल्स गो बज की कीमत
कलरफिट पल्स गो बज 150 से अधिक क्लाउड-बेस्ड वॉच फेस प्रदान करती है और यह पांच कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. इनमें मिस्ट ग्रे, ओलिव ग्रीन, जेट ब्लैक, मिडनाइट ब्लू और रोज़ पिंक कलर शामिल हैं. स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपये से लेकर 2,799 रुपये तक है. यह नॉइज की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ अमेजन पर भी उपलब्ध है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply