मुंबई में अमित शाह की सुरक्षा में चूक, खुद को आंध्र प्रदेश के सांसद का पीए बताकर घूमता रहा शख्स

मुंबई में अमित शाह की सुरक्षा में चूक, खुद को आंध्र प्रदेश के सांसद का पीए बताकर घूमता रहा शख्स

प्रेषित समय :09:39:13 AM / Thu, Sep 8th, 2022

मुंबई. हाल ही में मुंबई के दौरे पर गए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया है. मुंबई दौरे के दौरान एक शख्स घंटों तक अमित शाह के इर्द-गिर्द घूमता रहा. बड़ी बात यह है कि इस शख्स ने खुद को आंध्र प्रदेश के सांसद का पीए बताया और लंबे वक्त तक अमित शाह के आस पास ही मंडराता रहा. अमित शाह ने मुंबई के दो दिवसीय दौरे के दौरान सोमवार को शहर के प्रमुख गणेश पंडाल लालबागचा राजा गए और वहां भगवान श्रीगणेश की पूजा अर्चना की.

शख्स पर शक हुआ तो मंत्रालय के एक अधिकारी ने मुंबई पुलिस को इसकी जानकारी दी. बाद में पुलिस ने पूछताछ के बाद शख्स को गिरफ्तार कर लिया और गिरिगांव कोर्ट में पेश किया गया, जहां से इसे पांच दिन की हिरासत में भेज दिया गया है. मुंबई पुलिस आज भी शख्स से पूछताछ करेगी और इस सवाल का जवाब तलाशने की कोशिश करेगी कि आरोपी की अमित शाह के आस पास टहलने की क्या मंशा थी. आरोपी का नाम हेमंत पवार है और वह धुले का रहने वाला है.

मुंबई दौरे पर अमित शाह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आवास पर भी गए थे. यह पहला मौका था, जब राज्य में एकनाथ शिंदे-देवेंद्र फडणवीस सरकार बनने के बाद शाह मुंबई पहुंचे थे. दौरे पर अमित शाह ने पवई में नाइक चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से स्थापित एएम नाइक स्कूल का उद्घाटन भी किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply