गुजरात: पुलिस के सिपाही ने 3 साल की बेटी और पत्नी के साथ 12वीं मंजिल से छलांग लगाई

गुजरात: पुलिस के सिपाही ने 3 साल की बेटी और पत्नी के साथ 12वीं मंजिल से छलांग लगाई

प्रेषित समय :15:59:42 PM / Wed, Sep 7th, 2022

अहमदाबाद. गुजरात में अहमदाबाद शहर में रहने वाले एक पुलिसकर्मी ने मंगलवार की आधी रात तीन साल की बेटी और पत्नी के साथ 12वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि, अब तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.

शहर के गोता इलाके की दीवा हाइट्स ट़ॉवर में रहने वाले कुलदीप के पड़ोसियों ने बताया कि रात के अनुसार रात के करीब 1 बजे का समय था. धड़ाम की आवाज आई. पहले रिद्धी ने छलांग लगाई थी और इसके एक मिनट बाद बेटी को गोद में लेकर कुलदीप ने भी छलांग लगा दी. कॉल पर 5 मिनट में ही एंबुलेंस आ गई थी, लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी.

सुसाइड नोट में भी कारण साफ नहीं

वस्त्रापुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुलदीप का एक सुसाइड नोट मिला है, लेकिन उसमें कहीं भी सुसाइड का कारण नहीं लिखा है. नोट में उन्होंने लिखा है कि अपनी मर्जी से सुसाइड कर रहे हैं. घरवालों को परेशान न किया जाए. उन्होंने यह भी लिखा ही पुलिस थाने में उनके साथ काम करने वाले सभी पुलिसवाले भी बहुत अच्छे थे. सभी का काफी सपोर्ट भी मिलता था. परिवार और दोस्तों के नामों का भी जिक्र किया और सभी की तारीफ की.

खुशहाल जीवन जी रहा था परिवार

पड़ोस में ही रहने वाली कुलदीप सिंह की बहन ने बताया कि वे फ्लैट की 12वीं मंजिल पर पत्नी रिद्धीबेन और 3 साल की बेटी आकांक्षा के साथ रहते थे. कुलदीप और रिद्धा का स्वभाव बहुत अच्छा था. बेटी के साथ दोनों खुशहाल जीवन जी रहे थे. दोनों ने ही कभी इस बारे में कोई बात नहीं कि उनकी जिंदगी में कोई समस्या भी है. इसलिए इतना बड़ा कदम उठा लेना, कोई नहीं समझ पा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केजरीवाल ने गुजरात में बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा, भाजपा मत छोड़ो, पार्टी के अंदर से आप के लिए करो काम

गुजरात: मां ने 3 बच्चों को नहर में फेंका, फिर प्रेमी के साथ खुद को बांधकर लगाई छलांग, पांचों की मौत

गुजरात: अंबाजी में श्रद्धालुओं पर चढ़ी बेकाबू कार, सात की मौत, पांच गंभीर रुप से घायल

गुजरात पे निगाहें, राजस्थान पे निशाना! इसीलिए.... फिर सीएम अशोक गहलोत पर मीडिया अटैक?

गुजरात: राजकोट के ग्रामीण इलाकों में आए भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 3.4 रही तीव्रता

Leave a Reply