अभिमनोजः सीएम बघेल बोले- राहुल गांधी ने तो गलती तुरंत सुधार ली, 600 करोड़ मतदाता वाले तो गलती मानते तक नहीं?

अभिमनोजः सीएम बघेल बोले- राहुल गांधी ने तो गलती तुरंत सुधार ली, 600 करोड़ मतदाता वाले तो गलती मानते तक नहीं?

प्रेषित समय :07:54:13 AM / Mon, Sep 5th, 2022

नजरिया. जनता के मूल मुद्दों को छोड़कर किलो-लीटर पर निशाना साधनेवालों पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जमकर शब्दबाण चलाए हैं.
  
दिल्ली में महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आटा को लीटर में बता दिया था, इस रैली में शामिल होने के बाद रायपुर पहुंचे सीएम बघेल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि- राहुल गांधी की बात को भाजपा सुन रही है, अब उनकी बात को मानें भी, राहुल गांधी आटा से पहले दूध के बारे में बोल रहे थे, उन्होंने अपनी गलती को एक सेकेंड में सुधार लिया, लेकिन बीजेपी के नेता तो अपनी गलती को मानते तक नहीं.

जुबान फिसलने के अनेक उदाहरण देते हुए सीएम बघेल ने कहा कि- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि उनको 600 करोड़ मतदाताओं ने वोट दिया, इसके बारे में बीजेपी कुछ बोलेगी?

सीएम बघेल ने यह भी कहा कि- केंद्र सरकार ने महंगाई पर लोकसभा में चर्चा के लिए पांच घंटे का समय तय किया, विपक्ष के लोग सिर्फ आरोप नहीं लगाते हैं, सुझाव भी देते हैं, महंगाई पर पूरे दिन या दो दिन की चर्चा होती तो सुझाव भी मिलते, लेकिन भाजपा सरकार ने ऐसा नहीं किया.

Supriya Bhardwaj @Supriya23bh
@bhupeshbaghel : PM विदेश जाकर भारत की आबादी 600 Cr बताते है, रमनसिंह ने तो मोदीजी को श्रद्धांजलि दे दी थी रायपुर मे और ये गलती भी नहीं सुधारते, @RahulGandhi जी ने तुरंत अपनी भूल सुधार दी, जब देश के मूल समस्याओं को विपक्ष के नेता उठाते है तो उसको गंभीरता से लें,मजाक ना उड़ाएं!
https://twitter.com/i/status/1566462718936510464

Bhupesh Baghel @bhupeshbaghel
आज हमारे नेता @RahulGandhi जी की मुख्य उपस्थिति में आयोजित #महंगाई_पर_हल्ला_बोल_रैली में देश भर से लाखों की संख्या में आए जनसैलाब को संबोधित किया....
https://twitter.com/i/status/1566404439371837440

साहेब की पोल खुली, तो.... लीटर-केजी पर मैदान छोड़कर भाग गया गोदी मीडिया?
https://palpalindia.com/2022/09/04/delhi-halla-bol-rally-pappugiri-rahul-gandhi-speech-mistake-litter-KG-video-viral-godi-media-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः गैर-भाजपाई एकता! सैद्धांतिक विचार अच्छा, प्रायोगिक हिसाब कच्चा?

अभिमनोज: गुजरात में बीजेपी की अग्निपरीक्षा! नतीजे तय करेंगे आगे की सियासत!

अभिमनोजः नशे के खिलाफ सीएम योगी का दमदार ऐलान!

अभिमनोजः सीएम बघेल बोले... गुलाम नबी आज़ाद पार्टी में रहकर पार्टी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे थे?

अभिमनोजः नीतीश कुमार पीएम बनें ना बनें, पीएम मोदी का 2024 का खेला बिगाड़ देंगेे?

Leave a Reply