सुपरस्टार सिंगर-2 के विजेता बने मोहम्मद फैज, ट्रॉफी के साथ जीते 15 लाख रुपए

सुपरस्टार सिंगर-2 के विजेता बने मोहम्मद फैज, ट्रॉफी के साथ जीते 15 लाख रुपए

प्रेषित समय :09:05:14 AM / Sun, Sep 4th, 2022

सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ का शनिवार रात समापन हो गया. टॉप 6 कंटेस्टेंट्स में से 14 साल के कंटेस्टेंट मोहम्मद फैज ने दूसरे सीजन के विजेता बन गए हैं. उन्होंने ट्रॉफ के साथ-साथ 15 लाख रुपए कैश प्राइज जीता है. टॉप 6 कंटेस्टेंट्स में जोधपुर से मोहम्मद फैज, धर्मकोट से मणि, पश्चिम बंगाल से प्रांजल विश्वास, मोहाली से सायशा गुप्ता, आर्यानंद आर बाबू और ऋतुराज केरल से थे. उन्हें इंडियन आइडल की पूर्व उपविजेता अरुणिता कांजीलाल ने मोहम्मद फैज की मेंटोर थीं. मणि को उपविजेता घोषित किया गया, जिन्होंने 5 लाख रुपए जीते.

मोहम्मद फैज ने ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ के विनर बनने के बाद बताया कि वह काफी खुश हैं और उनका परिवार बहुत ही इमोशनल हो गया. उन्होंने कहा,”परिवार में हर कोई बहुत भावुक है और जब मेरे नाम की विजेता के रूप में घोषणा की गई तो उनके गालों पर खुशी के आंसू आ गए. मेरी तरह, वे भी मेरी जीत पर खुश हैं.” शो के दौरान कई सेलेब्स ने उनकी तारीफ की. यह पूछे जाने पर कि क्या जजों का कोई स्पेशल कमेंट है, जो उनके दिल को छू गया हो. इस पर मोहम्मद फैज ने कहा, “सभी ने कुछ बहुत ही अच्छी-अच्छी बातें कही हैं, मैं नर्वस हूं और कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हूं. मैं उन कमेंट्स को याद नहीं रखने की कोशिश करता हूं क्योंकि मैं नहीं चाहता कि वे मुझ पर हावी हों. मैं उन तारीफों के लिए खुश हूं.”

मोहम्मद फैज अभी 9वीं क्लास में पढ़ रहे हैं. वह कहते हैं कि सिंगिंग के साथ-साथ वह अपनी पढ़ाई को बैलेंस करना चाहते हैं. ईटाइम्स को एक बयान में उन्होंने कहा, “आगे बढ़ते हुए मैं अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहता हूं और सिंगिंग में भी बेहतर होना चाहता हूं. मैं रियाज करता रहना चाहता हूं और दर्शकों से जुड़ा रहना चाहता हूं.”
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply