अमिताभ बच्चन ने शेयर किया रश्मिका मंदाना संग गुडबाय का पोस्टर

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया रश्मिका मंदाना संग गुडबाय का पोस्टर

प्रेषित समय :08:59:52 AM / Sun, Sep 4th, 2022

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में अमिताभ के साथ ‘पुष्पा’ फेम साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आ रही हैं. रश्मिका इसी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. सदी के महानायक ने पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट बताई है और साथ ही फैंस को परिवार को लेकर एक खास मैसेज भी दिया है. अमिताभ बच्चन ने ‘गुडबाय’ का जो पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं.

उसमें कुर्ता पायजमा के साथ ब्लू कलर की हॉफ जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. काले-सफेद खिचड़ी बालों वाले लुक में स्माइल करते हुए एक्टर पतंग की डोर हाथ में थामे, पतंग उड़ाते हुए आसमान की तरफ देखते नजर आ रहे हैं. वहीं बिग बी के ठीक पीछे रश्मिका मंदाना खड़ी मुस्कुराती हुई अपने हाथ में चरखी पकड़े अमिताभ का साथ देती नजर आ रही हैं. इस पोस्टर को शेयर कर अमिताभ बच्चन ने बताया कि फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इसके साथ ही कैप्शन में लिखा ‘परिवार का साथ है सबसे खास, जब कोई नहीं होता पास, तब भी रहता है इनका एहसास’. अमिताभ के इस कैप्शन की फैंस तारीफ कर रहे हैं. इस कैप्शन से ये लग रहा है कि फिल्म में फैमिली वैल्यूज देखने को मिलेगी. फैंस अमिताभ की जमकर तारीफ करते हुए उम्मीद जता रहे हैं कि साल 2023 फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहतर होगा. वहीं कुछ फैंस कह रहे हैं कि कुछ अच्छा देखने को मिलेगा.

‘गुडबाय’ फिल्म में अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता, एली अवराम, सुनील ग्रोवर भी अहम रोल में नजर आएंगे. विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म का पोस्टर देखने के बाद फैंस बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अमिताभ बच्चन कर रहे हैं गुजराती फिल्म में डेब्यू

टाइगर श्रॉफ-कृति सेनन की फिल्म में हुई अमिताभ बच्चन की एंट्री

फिल्म ब्रह्मास्त्र से बिग बी का फर्स्ट लुक आया सामने, गुरु के रूप में नजर आए अमिताभ बच्चन

Leave a Reply