केजरीवाल ने गुजरात में बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा, भाजपा मत छोड़ो, पार्टी के अंदर से आप के लिए करो काम

केजरीवाल ने गुजरात में बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा, भाजपा मत छोड़ो, पार्टी के अंदर से आप के लिए करो काम

प्रेषित समय :17:05:11 PM / Sat, Sep 3rd, 2022

राजकोट. गुजरात दौरे के दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे बीजेपी पार्टी न छोड़े और आप पार्टी के लिए अंदर से काम करें. केजरीवाल ने राजकोट में कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को बीजेपी से भुगतान मिलता रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि गुजरात में उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर भाजपा कार्यकर्ताओं को लाभ होगा.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा के पन्ना प्रमुख, गांवों, बूथों और तालुकाओं के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में हमारे साथ जुड़ रहे हैं. मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि भाजपा ने उनकी सेवा के बदले उन्हें क्या दिया? उन्होंने कहा, आप (भाजपा कार्यकर्ता) उस पार्टी में रह सकते हैं, लेकिन आप पार्टी के लिए काम कर सकते हैं. उनमें से कई को भाजपा की ओर से भुगतान मिलता है, इसलिए वहां से भुगतान लें, लेकिन हमारे लिए काम करें, क्योंकि हमारे पास पैसा नहीं है. केजरीवाल ने प्रदेश के लोगों से अच्छी गुणवत्ता वाली शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा और मुफ्त बिजली देने का वादा किया और कहा कि भाजपा ने उनके कार्यकर्ताओं और उनके परिवारों को ये सुविधाएं नहीं दीं, लेकिन आप पार्टी देगी.

केजरीवाल ने किए हैं ये वादे

केजरीवाल ने कहा कि जब हम सरकार बनाएंगे, हम आपको 24 घंटे मुफ्त बिजली देंगे और आपके बच्चों के लिए अच्छे स्कूल बनाएंगे, जहां उन्हें मुफ्त शिक्षा मिलेगी. आप पार्टी हर परिवार के सदस्यों के लिए मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण इलाज सुनिश्चित करेगी और आपके परिवार में महिलाओं को भत्ते के रूप में 1,000 रुपये दिए जाएंगे.

आप को कांग्रेस पसंद नहीं

केजरीवाल ने कहा कि आप पार्टी कांग्रेस की तरह नहीं है और सत्ताधारी पार्टी से डरेगी नहीं. सत्तारूढ़ भाजपा को चुनौती देते हुए उन्होंने कहा, आपने अब तक कांग्रेस से निपटा है, लेकिन हम आप पार्टी के लोग हैं. हम सरदार पटेल और भगत सिंह को अपना आदर्श मानते हैं. केजरीवाल ने कहा कि अगर भाजपा को लगता है कि वह इस तरह के हमले कर आप पार्टी और नेताओं को डरा सकती है तो यह गलत है.

केजरीवाल बोले- हम कायर नहीं हैं

केजरीवाल ने कहा कि हम डरने वाले नहीं हैं. हम कायर नहीं हैं. हम अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़ी लड़ाई लड़ेंगे. गुजरात के छह करोड़ लोगों के पास अब (आप में) एक विकल्प है. वे भाजपा के 27 साल के कुशासन का जवाब देंगे. उन्होंने लोगों से हिंसा का सहारा नहीं लेने की अपील की.

आने वाले 2-3 महीनों में आप नेताओं पर बढ़ेंगे हमले

आप के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि आने वाले 2-3 महीनों में आप पार्टी के नेताओं पर हमलों की संख्या बढ़ेगी. वे उन लोगों पर भी हमला करेंगे जो कहते हैं कि वे आप पार्टी को वोट देंगे. जो लोग बीजेपी के खिलाफ बोलते हैं, उन पर भी हमला किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि लोगों को हिंसा का सहारा नहीं लेना चाहिए, बल्कि धैर्य रखना चाहिए और भाजपा को बाहर करने के लिए (ईवीएम) बटन दबाकर अपना गुस्सा जाहिर करना चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केजरीवाल का वादा: गुुजरात के किसानों को मुफ्त बिजली सहित देंगे पांच फसलों पर एमएसपी, फसल बीमा व कर्ज माफ

दिल्ली: केजरीवाल सरकार ने जीता विश्वासमत, सपोर्ट में मिले 58 वोट, भाजपा का वॉकआउट

बीजेपी ने ऑपरेशन लोटस में 5500 करोड़ खर्च किए, अब तक 277 विधायक खरीदे, केजरीवाल का बड़ा दावा

दिल्ली में ऑपरेशन लोटस फेल, अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लगाया बड़ा आरोप

अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया को दिल्ली कोर्ट ने मानहानि के मामले में किया बरी

Leave a Reply