CG में जल्द ED-IT की होगी छापामारी, सीएम भूपेश बघेल बोले- झारखंड के विधायकों को रुकवाया, इसलिए पड़ेगी रेड

CG में जल्द ED-IT की होगी छापामारी, सीएम भूपेश बघेल बोले- झारखंड के विधायकों को रुकवाया, इसलिए पड़ेगी रेड

प्रेषित समय :17:20:52 PM / Sat, Sep 3rd, 2022

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शनिवार को सारंगढ़ बिलाईगढ़ के लिए रवाना हुए. राजधानी रायपुर के हेलीपैड पर पत्रकारों से बात करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ के 2 जिलों को सौगात मिलने वाली है. इसके लिए मैं सारंगढ़ बिलाईगढ़ जा रहा हूं. उसके बाद वहां से खैरागढ़ छुई खदान गंडई का लोकार्पण किया जाएगा.

मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि झारखंड के विधायकों को यहां रुकवाया था. तभी मैंने कह दिया था कि अब छत्तीसगढ़ में बहुत जल्द ईडी और आईटी के छापे पडऩे वाले हैं. ऐसा इसलिए होगा, क्योंकि यहां झारखंड के विधायकों को मैंने रुकवाया था. इसमें अब कुछ और कहने की जरूरत नहीं है. वहीं मोहन भागवत के दौरे और बैठक को लेकर सीएम बघेल ने कहा कि यह अच्छी बात है कि छत्तीसगढ़ की धरती पर संघ अपनी बैठक करने जा रहा है. धीरे-धीरे छत्तीसगढ़ में बहुत सारे बदलाव देखने को मिल रहे हैं.

आज भी कर्मचारी बीजेपी के समर्थन में नहीं

छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों के आंदोलन स्थगित किए जाने और डीए को लेकर कर्मचारी संगठनों की हड़ताल खत्म होने पर भाजपा की ओर से लगाए गए आरोपों का पलटवार किया. सीएम बघेल ने कहा कि शायद बीजेपी का असर कर्मचारियों पर काम नहीं आया. उन्होंने अपनी हड़ताल स्थगित कर दी. आज भी कर्मचारी बीजेपी के समर्थन में नहीं है.

15 वर्ष तक बस्तर में बच्चों की पढ़ाई पूरी तरह बंद थी सीएम

छत्तीसगढ़ में स्कूलों को बंद किए जाने को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा ने 3000 स्कूल बंद किए थे, उन्हें मौका तक नहीं मिला. बस्तर में 600 गांव नष्ट हो गए. बस्तर में सारी स्कूलों की बिल्डिंग नक्सली ब्लास्ट में नष्ट कर दी जाती थी. वहीं हमारी सरकार आज उन स्कूलों को फिर से शुरू कर रही है. भाजपा चाहती थी कि आदिवासी के बच्चे पढ़ लिख कर आगे ना बढ़ सके और ना ही कुछ बन सके. 15 वर्ष तक बस्तर में बच्चों की पढ़ाई पूरी तरह बंद थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ सरकार राज्य के हर जिले में खोलेगी इंग्लिश मीडियम कॉलेज, 10 दिन में तैयार होगी कार्य योजना

छत्तीसगढ़ में बिलासपुर में अगले दो दिनों में भारी वर्षा का एलर्ट, रेलवे भी सतर्क

छत्तीसगढ़ के कोरबा में कुत्ते की निकाली अंतिम यात्रा, मुंडन के बाद कराया मृत्यु भोज

छत्तीसगढ़: बीजेपी में बड़ा बदलाव, सांसद अरुण साव नए प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त, विष्णुदेव साय की छुट्टी

छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट को मिले दो नए जज, राष्ट्रपति भवन से जारी हुई अधिसूचना

Leave a Reply