रहस्य और रोमांच से भरी है टिस्का चोपड़ा की 'दहन'

रहस्य और रोमांच से भरी है टिस्का चोपड़ा की

प्रेषित समय :09:52:45 AM / Thu, Sep 1st, 2022

अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा आगामी थ्रिलर सीरीज 'दहन - राकन का रहस्य' में एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। विक्रांत पवार द्वारा निर्देशित और निसर्ग मेहता, शिवा बाजपेयी और निखिल नायर द्वारा लिखित नौ-एपिसोड की सीरीज का निर्माण बनिजय एशिया, दीपक धर और ऋषि नेगी द्वारा किया गया है। यह सीरीज 16 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रदर्शित की जाएगी।

राजस्थान के बीहड़ इलाकों में फिल्माई गई इस सीरीज में राजेश तैलंग, मुकेश तिवारी, सौरभ शुक्ला, अंकुर नैयर, रोहन जोशी और लहर खान जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। यह वेबसीरीज रोमांच और रहस्य से भरी है जिसका पोस्टर और ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। 

कहानी- दहन की कहानी एक काल्पनिक गांव शैलासपुरा पर आधारित है। इस गांव को मुर्दों की धरती कहा जाता है। आईएएस टिस्का चोपड़ा अवनि राउत के किरदार में हैं और डीएम बनकर जाती हैं। शैलासपुरा में एक माइनिंग प्रोजेक्ट है जहां गांववाले खुदाई का विरोध करते हैं। गांव वालों का कहना है कि अगर खुदाई होगी तो जमीन के अंदर सोया मायावी जाग उठेगा और तबाही ला देगा। सौरभ शुक्ला माइनिंग प्रोजेक्ट का विरोध करने वालों में शामिल हैं। देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह वाकई मायावी की कहानी है या कुछ और। 

अभिनेत्री टिस्का कहती हैं कि यह एक ऐसी कहानी है जिसमें प्रत्येक चरित्र अपने स्वयं के राक्षसों का सामना करता है। मेरा किरदार अवनि राउत, भी अंधविश्वास के क्रॉसफायर में फंस गया है। प्रमुख की भूमिका निभाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता सौरभ शुक्ला ने एक बयान में कहा, "'दहन - राकन का रहस्य', एक शो के रूप में, मिथकों, किंवदंतियों और अंधविश्वासों की कहानी को एक साथ लाता है।
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply