हल्क से हल्की साबित हुई वेब सीरीज- शी हल्क

हल्क से हल्की साबित हुई वेब सीरीज- शी हल्क

प्रेषित समय :10:55:50 AM / Wed, Aug 31st, 2022

वेब सीरीज: शी- हल्क अटॉर्नी एट लॉ
निर्देशक: कैट कोइरो (6 एपिसोड्स) और अनु वैलिया (3 एपिसोड्स)
प्रमुख एक्टर्स:तातियाना मसलनी, बेनेडिक्ट वोंग, टिम रोथ, मार्क रफ्फैलो
ओटीटी: डिज्नी प्लस हॉटस्टार

शी हल्क से पहले मिस मार्वल से भी दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ऐसा हुआ नहीं। वहीं शी हल्क भी पुरानी मार्वल फिल्म और सीरीज के मुकाबले कमतर साबित होती है। फिल्म में कुछ एक्शन सीन्स और वीएफएक्स काफी बढ़िया है, लेकिन कहानी से लेकर अन्य कई हिस्सों तक मार्वल अपनी ही पुरानी फिल्मों- सीरीज को टक्कर नहीं दे पा रहा है। सीरीज में एक ओर जहां शी हल्क को हल्क की सपोर्ट देखना मजेदार बनाता है तो वहीं वोंग बनकर बेनेडिक्ट को देखना, थोड़ा एक्साइटिड करता है। सिर्फ कहानी ही नहीं, तकनीकी तौर पर भी शी हल्क इम्प्रेस नहीं कर पाती है। 

कहानी: 'शी- हल्क अटॉर्नी एट लॉ' की कहानी की मुख्य पात्र जेनेफर वॉलटर्स (तातियाना मसलनी) है, जो पेशे से एक वकील हैं। जेनेफर, हल्क/ब्रूस बैनर (मार्क रफ्फैलो) की बहन हैं और एक एक्सीडेंट के दौरान उन में हल्क की तरह शक्तियां आ जाती हैं। इस बात का पता लगते ही हल्क उसे ट्रेनिंग देते हैं, ताकि कैसे वो इस दुनिया में खुद को एडजस्ट कर सके, अच्छी सुपरहीरो बन सके और हल्क जैसी तबाही न मचाए। हालांकि जेनेफर को आम इंसान की तरह अपनी जिंदगी जीनी है। कहानी धीरे- धीरे आगे बढ़ती है और कोर्ट रूम में एक केस के दौरान सभी को पता लग जाता है कि जेनेफर के पास सुपर पावर हैं और उसे फैन्स 'शी हल्क' का नाम देते हैं। इसके बाद जेनेफर एक स्पेशल जस्टिस विंग के लिए काम करती है, जो सुपर नेचुरल पावर वाले लोगों के केस देखती है। कहानी में आगे शी हल्क बनीं जेनेफर को क्या क्या मुसीबतें आती हैं और कैसे वो उनसे जूझती है, ये आपको जानने के लिए इस सीरीज को देखना होगा।

देखें या नहीं: वैसे तो मार्वल सीरीज की सबसे खास बात यही होती है कि हर सीरीज और फिल्म कहीं न कहीं आपस में थोड़ी बहुत तो जुड़ी ही होती है, ऐसे में अगर आप मार्वल फैन हैं तो ये सीरीज आपको देख लेनी चाहिए, लेकिन अगर आप मार्वल फैन नहीं हैं तो इस सीरीज को न देखने पर भी आप कुछ बहुत खास मिस नहीं कर रहे हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply