झारखंड के सत्तारूढ़ यूपीए गठबंधन के विधायकों को एयरपोर्ट लेकर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, सभी सुरक्षित

झारखंड के सत्तारूढ़ यूपीए गठबंधन के विधायकों को एयरपोर्ट लेकर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, सभी सुरक्षित

प्रेषित समय :17:30:05 PM / Tue, Aug 30th, 2022

रांची. झारखंड में जारी सियासी संकट के बीच सत्तारूढ़ यूपीए गठबंधन के सभी विधायकों छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर शिफ्ट किया जा रहा है. इसी के तहत मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ दो बसों में सवार होकर विधायक मुख्यमंत्री आवास से रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए. इस दौरान सीएम की बस के पीछे चल रही दूसरी बस तेज रफ्तार होने के चलते एक पोल से टकरा गई.

जानकारी के अनुसार पीछे चल रही बस काफी तेज स्पीड में थी. जिसके कारण ड्राइवर का बस पर से कंट्रोल छूट गया. मोड़ते वक्त बस एक पोल से जा टकराई. हादसे में बस का शीशा चकनाचूर हो गया. बस में बैठे विधायक बाल-बाल बचे. गनीमत रही कि किसी भी विधायक को कोई चोट नहीं आई. सभी सुरक्षित हैं. खास बात यह है कि सभी विधायकों को रांची एयरपोर्ट पर छोडऩे के बाद सीएम हेमंत सोरेन वापस सीएम आवास लौट गए.

गौरतलब है कि रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर इंडिगो की चार्टर्ड फ्लाइट से सभी विधायक रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेगे. सीएम हेमंत सोरेन की अगुवाई में करीब 41 के आसपास विधायकों का जत्था रायपुर जा रहा है. इसको देखते हुए रायपुर एयरपोर्ट पर भी सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद रखा गया है. एयरपोर्ट के बाहर 8 के आसपास स्कॉर्पियो और इनोवा पहुंच चुकी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड में महादलितों पर अत्याचार, मदरसे की जमीन बता तोड़े घर

झारखंड: यूपीए की बैठक समाप्त, मंत्री गुप्ता बोले- राज्यपाल में दम है तो राष्ट्रपति शासन लागू करें

झारखंड: 3 बसों में सवार होकर रायपुर रवाना हुए 41 विधायक, अभी खूंटी में रुकेंगे

झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अमिताभ चौधरी का निधन

झारखंड: जेल में कैदी की हत्या के 15 दोषियों को जमशेदपुर कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा

Leave a Reply