सिंगरौली से पिकनिक मनाने छग के रमदहा जलप्रपात गए 7 लोग डूबे, 4 की मौत, 1 अस्पताल में भर्ती, 2 लापता

सिंगरौली से पिकनिक मनाने छग के रमदहा जलप्रपात गए 7 लोग डूबे, 4 की मौत, 1 अस्पताल में भर्ती, 2 लापता

प्रेषित समय :17:27:23 PM / Sun, Aug 28th, 2022

सिंगरौली. मध्यप्रदेश के सिंगरौली के रहने वाले 7 लोग छत्तीसगढ़ में डूब गए. सभी लोग कोरिया जिले में स्थित रमदहा जलप्रपात पर पिकनिक मनाने गए थे. यहां जलप्रपात में नहाने के दौरान सभी लोग डूब गए. इनमें से एक का शव बरामद कर लिया गया है. वहीं एक युवती को भी बचाते हुए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर है. मामला कोटाडोल थाना थाना क्षेत्र का है.

पुलिस के मुताबिक मूल रूप से सिंगरौली जिले के बैढऩ के रहने वाले 7 लोग रविवार को भरतपुर ब्लॉक के रमदहा जलप्रपात पर पिकनिक मनाने गए थे. सभी लोग आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. दोपहर 12 बजे के आसपास सभी लोग नहाने के लिए पानी में उतर गए. इस दौरान अचानक पानी का जलस्तर बढऩे लगा. घटना के वक्त आसपास कुछ लोग मौजूद थे. उन्होंने बड़ी मुश्किल से 2 लोगों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक एक की मौत हो चुकी थी, जबकि एक युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पानी में डूबे 5 अन्य लोगों की तलाश गोताखोरों की मदद से की जा रही है.

पहले भी हो चुका है हादसा

5 महीने पहले भी इसी जलप्रपात में हादसा हुआ था. उस दौरान 3 युवकों की डूबने से मौत हुई थी. ये युवक भी मध्यप्रदेश के रहने वाले थे. सभी उमरिया जिले से यहां पिकनिक मनाने आए थे. नहाने के दौरान ही ये हादसा हुआ था. इसके बावजूद बरसात के मौसम में यहां सुरक्षा के इंतजाम नहीं किए गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में बिलासपुर में अगले दो दिनों में भारी वर्षा का एलर्ट, रेलवे भी सतर्क

छत्तीसगढ़ के कोरबा में कुत्ते की निकाली अंतिम यात्रा, मुंडन के बाद कराया मृत्यु भोज

छत्तीसगढ़: बीजेपी में बड़ा बदलाव, सांसद अरुण साव नए प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त, विष्णुदेव साय की छुट्टी

रात 11 बजे खुला छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट, ग्रामीणों की याचिका पर हुई सुनवाई, मिली राहत

छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट को मिले दो नए जज, राष्ट्रपति भवन से जारी हुई अधिसूचना

Leave a Reply