केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रायपुर पहुंचे, एनआइए के नए भवन का किया लोकार्पण

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रायपुर पहुंचे, एनआइए के नए भवन का किया लोकार्पण

प्रेषित समय :16:57:47 PM / Sat, Aug 27th, 2022

रायपुर. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रायपुर पहुंच गए है. एक दिवसीय प्रवास पर अमित शाह दोपहर 2.20 पर रायपुर पहुंचे. स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने शाह का जोरदार स्वागत किया. इसके बाद वे नया रायपुर स्थित एनआईए के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण किया. इस मौके पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और एनआईए के महानिदेशक दिनकर गुप्ता भी उपस्थित हैं .

इसके बाद शाह दोपहर तीन बजे दीनदयाल उपाध्याय आडिटोरियम में मोदी एट द रेट 20 किताब को लेकर प्रदेश के 1500 प्रबुद्धजनों के साथ संवाद करेंगे. शाह प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में सांसदों, विधायकों और प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक भी लेंगे. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शाह को मुख्यमंत्री निवास पर आयोजित तीजा कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण भी दिया है.

मुख्यमंत्री बघेल को भाजपा भेजेगी मोदी एट द रेट 20 किताब

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय कार्यकाल को लेकर लिखी किताब मोदी एट द रेट 20 को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को प्रदेश के 1500 प्रबुद्धजनों से संवाद करेंगे. राजधानी के दीनदयाल उपाध्याय आडिटोरियम में दोपहर तीन बजे से कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. कार्यक्रम संयोजक ओपी चौधरी ने बताया कि मोदी एट द रेट 20 किताब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित सभी कांग्रेस नेताओं को भेजी जाएगी. ताकि वो भी पढ़ें, कुछ स्टडी करें और प्रदेश के विकास की योजना बनाएं. चौधरी ने शनिवार को किताब से जुड़े कार्यक्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आने की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि यह किताब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर है, वो देश के प्रधानमंत्री हैं, कांग्रेस या भाजपा के नहीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: भारी बारिश से कांकेर में बड़ा हादसा, घर की दीवार ढहने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ में बिलासपुर में अगले दो दिनों में भारी वर्षा का एलर्ट, रेलवे भी सतर्क

छत्तीसगढ़ के कोरबा में कुत्ते की निकाली अंतिम यात्रा, मुंडन के बाद कराया मृत्यु भोज

छत्तीसगढ़: बीजेपी में बड़ा बदलाव, सांसद अरुण साव नए प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त, विष्णुदेव साय की छुट्टी

रात 11 बजे खुला छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट, ग्रामीणों की याचिका पर हुई सुनवाई, मिली राहत

छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट को मिले दो नए जज, राष्ट्रपति भवन से जारी हुई अधिसूचना

Leave a Reply