बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट हत्याकांड: पुलिस ने रेस्टोरेंट के मालिक और एक ड्रग पैडलर को किया गिरफ्तार

बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट हत्याकांड: पुलिस ने रेस्टोरेंट के मालिक और एक ड्रग पैडलर को किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :11:59:34 AM / Sat, Aug 27th, 2022

पणजी. बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की मौत के मामले में पुलिस ने गोवा में अंजुना बीच किनारे कर्लिस रेस्टोरेंट के मालिक को गिरफ्तार किया है. कर्लिस रेस्टोरेंट के बाथरूम में ड्रग्स मिला था. इसके अलावा ड्रग पेडलर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. सिन्थेटिक ड्रग्स उसी बाथरूम से मिला जहां सोनाली गईं थीं. सोनाली फोगाट की अचानक हुई मौत ने कई सवाल खड़े किए हैं. पहले कहा जा रहा था कि उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है. जबकि बाद में शक की सुई पीए सुधीर सांगवान पर घूम गई. अब यह पूरा मामला ड्रग थ्योरी पर आ गया है.

पुलिस का दावा है कि सोनाली फोगाट को उनके सहयोगियों ने जबरन एमडीएमए ड्रग्स दी थी. सुधीर को एमडीएमए ड्रग्स देने वाले ड्रग पैडलर को गिरफ्तार कर लिया गया है. सूत्रों के अनुसार सुधीर ने गोवा के रहने वाले इसी पैडलर से ड्रग्स ली थी. यही नहीं वह काफी पहले से इस पैडलर के संपर्क में था. बता दें कि सोनाली फोगाट की मौत मामले में अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें सुधीर सांगवान, सुखविंदर सिंह, कर्ली के मालिक और ड्रग पेडलर शामिल हैं.

गोवा पुलिस के सूत्रों ने बताया कि फोगाट हत्याकांड मामले में अब तक 20-25 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं. इन लोगों में कर्लिस रेस्टोरेंट के स्टाफ और मामले से संबंधित लोग शामिल हैं. पुलिस अंजुना थाने में कर्ली के मालिक से भी पूछताछ कर रही है. दो आरोपी सुधीर और सुखविंदर को आज दोपहर में कोर्ट में पेश किया जाएगा. गोवा पुलिस दोनों आरोपियों की 14 दिन की हिरासत मांगने की कोशिश करेगी.

आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया है कि 1.5 ग्राम एमडीएमए ड्रग बोतल में डालकर पार्टी के लिए तैयार किया गया था और इसी बोतल से सोनाली को ड्रग दिया गया. गोवा पुलिस सूत्रों के अनुसार पूछताछ में एमडीएमए के बारे में खुलासा किया गया है. हालांकि अभी इसकी केमिकल जांच करवाई जाएगी, ताकि पता चल सके कि आखिर ये ड्रग कैसा था. वहीं, गोवा पुलिस ने इस घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी हासिल किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सुधीर बोतल से सोनाली को कुछ पिला रहा है. जबकि सोनाली सुधीर को ऐसा करने से रोक रही है.

गौरतलब है कि फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने अंजुना थाने में दो सहयोगियों सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी के खिलाफ बुधवार को शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि सोनाली फोगाट के ड्रिंक में उनके दो सहयोगियों ने एक पार्टी के दौरान नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया था और इसकी भी संभावना है कि इसी के चलते फोगाट की मौत हुई. सोनाली फोगाट के अंतिम संस्कार से कुछ समय पहले उनके भाई रिंकू ढाका ने कहा था कि सच्चाई को सामने लाने के लिए गहनता से जांच करने की जरूरत है. ढाका ने कहा कि सुधीर सांगवान का व्यवहार ठीक नहीं था. पहले ऐसी शिकायतें थीं कि वह पार्टी कार्यकर्ताओं को सोनाली से मिलने नहीं देते हैं.

गोवा पुलिस ने शुक्रवार को बताया था कि बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट के ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया गया था और ये काम उनके दो सहयोगियों ने एक पार्टी के दौरान किया था. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि 42 वर्षीय फोगाट की हत्या के पीछे की वजह आर्थिक हित हो सकती है. उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है, ताकि वे सबूतों से छेड़छाड़ और गवाहों को प्रभावित नहीं कर सकें. वहीं पुलिस महानिरीक्षक ओमवीर सिंह बिश्नोई ने बताया कि दोनों आरोपी सोनाली के ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाते देखे गए थे. सांगवान और सिंह दोनों 22 अगस्त को फोगाट के साथ गोवा गए थे. बिश्नोई ने बताया कि आरोपियों ने पुलिस पूछताछ के दौरान उत्तरी गोवा में अंजुना के रेस्टोरेंट में फोगाट को जानबूझकर नशीला पदार्थ पिलाने की बात स्वीकार की है. यह घटना 22-23 अगस्त की मध्यरात्रि की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा: शरीर में मिले जख्म के कई निशान

भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की मौत के तीन दिन बाद गोवा पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला

सोनाली की मौत पर गोवा पुलिस ने पीए को दबोचा, फॉर्म हाउस से लैपटॉप भी गायब, भाई ने लगाया है हत्या का आरोप

बिग बॉस फेम और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मौत

सोनाली बेंद्रे का बॉडी शोमिंंग पर किया खुलासा- अगर आप कर्वी नहीं दिखते तो आकर्षक नहीं हैं

Leave a Reply