वेब सीरीज 'साजिश' में नजर आएंगे अभिनेता देव मेनारिया, अभिनेत्री मुग्धा गोडसे और कांची

वेब सीरीज

प्रेषित समय :08:29:52 AM / Thu, Aug 25th, 2022

पल-पल इंडिया (व्हाट्सएप- 8302755688). देव मेनारिया और मुग्धा गोडसे, कांची सिंह बॉलीवुड वेब सीरीज साजिश - द कॉन्सपिरेसी में एक साथ नजर आएंगे. एक्ट्रेस मुग्धा कांची ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में की हैं और हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड एक्टर देव मेनारिया के साथ काम किया है. कहानी वास्तविक जीवन पर आधारित है. वेब श्रृंखला दर्शाती है कि कैसे युवा पीढ़ी पैसे और डिजिटल मीडिया के लिए अपराध की ओर झुक रही है और कैसे सरकार, पुलिस और राज्य प्रशासन इन सभी अपराधों को दबाने और युवा पीढ़ी को बचाने की कोशिश करता है. 
यह न केवल एक कहानी है बल्कि युवाओं के लिए एक संदेश है कि कैसे वे इन गलतियों से बच सकते हैं और अपने जीवन में महान ऊंचाइयों को प्राप्त कर सकते हैं.  देव मेनारिया मुख्य भूमिका में एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं. देव कई आगामी परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं जो जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली हैं.

उन्होंने बहुत काम किया है और अपने जीवन में इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत संघर्ष देखा है कि वह बॉलीवुड के खलनायक रजा मुराद शाहबाज खान मुश्ताक खान मुग्धा गोडसे नीरज भारद्वाज जैसे कई बड़े चेहरों के साथ काम कर रहे हैं. वेब सीरीज की शूटिंग बड़ौदा गुजरात और भोपाल और इसके आसपास के इलाकों में की जा रही है. सीरीज को हॉटस्टार पर लॉन्च किया जाना है और 2022 में रिलीज होने की उम्मीद है!

*मेवाड़ के देव मेनारिया की वेब सीरीज साजिश- द  कॉन्सपिरेसी, जगदीश श्रीमाली ने कहा- नए कीर्तिमान स्थापित करें!
उदयपुर, मेवाड़ के देव मेनारिया की वेब सीरीज.... साजिश- द कॉन्सपिरेसी इन दिनों चर्चाओं में है. इसे लेकर राजस्थान सरकार के श्रम कल्याण सलाहकार बोर्ड के उपाध्यक्ष जगदीश राज श्रीमाली ने कहा- हमारे प्रिय अनुज और स्नेही, उभरते हुए बॉलीवुड फिल्म अभिनेता देव मेनारिया की आने वाली फिल्म.... साजिश- द कॉन्सपिरेसी की सफलता की अग्रिम शुभकामनाएं प्रेषित करता हूं, फिल्म अभिनय के क्षेत्र में नए कीर्तिमान स्थापित करे, ऐसी मंगल कामना है!
प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर आने वाली इस वेब सीरीज की कहानी असली घटनाओं पर आधारित है!
*प्रदीप द्विवेदी महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी, सांस्कृतिक कार्य सेल के राज्य सचिव मनोनीत
*Aaram De - Ankit Tiwari & Adaa Khan | Sandeep Nath | Zee Music Originals
https://www.youtube.com/watch?v=YABYuCTmbiI
*Dil Puchta Hai - Rohan Mehra & Hiba Nawab | Palak Muchhal, Sanjeev Darshan | Zee Music Originals
https://www.youtube.com/watch?v=NxDd7P8JKpw
*Laiyaan Ve - Onima Kashyap, Ankur Verma| Jyotica Tangri, Sanjeev Darshan, Kunwar|Zee Music Originals
https://www.youtube.com/watch?v=LziCooV-c7g
*पहली वागड़ी फिल्म- तण वाटे....
https://www.youtube.com/watch?v=y3Zh0czv4r4
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply