तांत्रिक के कहने पर सबके सामने कराया पत्नी का न्यूड बाथ, बेटे की चाहत में अंधा हुआ पति

तांत्रिक के कहने पर सबके सामने कराया पत्नी का न्यूड बाथ, बेटे की चाहत में अंधा हुआ पति

प्रेषित समय :18:11:47 PM / Tue, Aug 23rd, 2022

पुणे. कहने को तो हम 21वीं सदी में जी रहे हैं, लेकिन अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं, जो बेटे की चाहत में किसी भी हद तक घिनौना काम करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. अब महाराष्ट्र से ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बेटे की लालसा में कारोबारी ने तांत्रिक के कहने पर अपनी पत्नी को सार्वजनिक स्नान करने के लिए मजूबर किया.

पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली यह घटना महाराष्ट्र के रत्नागिरी से सामने आई है, जहां एक 38 साल के कारोबारी ने जिले के मलेश्वर वॉटरफॉल के नीचे एक काले जादू के लिए अपनी पत्नी को सार्वजनिक रूप से न्यूड बाथ करने के लिए मजबूर किया, जिसको एक तांत्रिक की तरफ से अंजाम दिया जा रहा था.

बेटे की चाह के लिए काला जादू

जानकारी के मुताबिक व्यापारी ने एक तांत्रिक के कहने पर बेटे के जन्म की चाह के लिए काले जादू का अनुष्ठान के तहत पत्नी से जबरन सार्वजनिक स्नान करवाया था. तांत्रिक ने कहा था कि ऐसा करने से उसके पुत्र की प्राप्ति होगी. इसके बाद महिला की शिकायत पर भारती विद्यापीठ पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी पति, तांत्रित समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें महिला के सास और ससुर भी शामिल थे.

बेटे के लिए करते थे प्रताडि़त

महिला ने अपनी पुलिस शिकायत में आरोप लगाते हुए बताया था कि उसके ससुराल के लोग शादी के बाद 2013 से दहेज और बेटे को जन्म नहीं देने के लिए लगातार परेशान कर रहे थे. महिला की शिकायत के बाद पुणे पुलिस ने रविवार को मौलाना बाबा जमादार नाम के तांत्रिक, पति, ससुराल वालों समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

कई बार करवाया काला जादू

पुणे के भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक जगन्नाथ कालस्कर के अनुसार महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके ससुराल वाले उसे दहेज के लिए और एक बेटे के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान कर रहे हैं, जिससे वो लगातार गुजर रही थी. कई बार उसे लेकर काला जादू के अनुष्ठान किए गए थे.

जाली साइन कर लिया लोन

पीडि़ता ने आगे आरोप लगाया कि उसके पति ने जाली हस्ताक्षर कर उसकी संपत्ति पर 75 लाख रुपए का कर्ज लिया और व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए उसके गहने भी छीन लिए. महिलाओं की शिकायत के बाद पुणे पुलिस ने प्राथमिकी या मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र के रायगढ़ समुद्र तट पर मिली संदिग्ध नाव के मामले में एटीएस ने दर्ज किया आम्र्स एक्ट का केस

महाराष्ट्र: गोंदिया में रेल हादसा, पैसेंजर ट्रेन ने मालगाड़ी को मारी जोरदार टक्कर, 53 से ज्यादा यात्री घायल

महाराष्ट्र के बीड में भीषण सड़क हादसा, कार और टेंपो की भिड़ंत में 6 की मौत

महाराष्ट्र : शिंदे कैबिनेट में विभागों का हुआ बंटवारा, फडणवीस को गृह और वित्त, सीएम ने शहरी विकास विभाग अपने पास रखा

महाराष्ट्र: सड़क हादसे में शिवसंग्राम पार्टी के पूर्व विधायक विनायक मेटे की मौत

Leave a Reply