उर्फी जावेद ने अब पहनी पत्थर से बनी ड्रेस, ट्रोल से मिली प्रेरणा

उर्फी जावेद ने अब पहनी पत्थर से बनी ड्रेस, ट्रोल से मिली प्रेरणा

प्रेषित समय :09:48:17 AM / Sun, Aug 21st, 2022

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी एक बार फिर चर्चा में हैं क्योंकि बोरा, पन्नी और सेफ्टी पिन जैसी चीजों से बने कपड़ों के बाद अब पत्थर से बनी ड्रेस पहनी है. उर्फी ने शेयर किए ट्रांजिशन रील में एक फैन का कॉमेंट शेयर किया है, जिसकी शुरुआत में लिखा है- ‘पत्थर से मारना चाहिए इसे’. वीडियो में उर्फी के ऊपर पत्थर आ रहे हैं, जिनमें से एक को वह पकड़ती हैं और फिर जंप करती हैं.

पहले ओवर साइज्ड टी-शर्ट में नजर आ रहीं उर्फी पत्थरों से बनी ड्रेस में नजर आती हैं. उर्फी का यह लुक देखने के बाद अब यूजर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. कई ने उर्फी के जबरदस्त अंदाज की तारीफ की तो कई ने उन पर हमेशा की तरह निशाना साधा. हालांकि, उर्फी के अंदाज से साफ होता है कि उन पर इन ट्रोल्स का कोई असर नहीं होता है.

एक्ट्रेस को यूजर्स से काफी तारीफ भी मिल रही है. कई ने उन्हें इस प्लेनेट की सबसे बोल्ड लड़की बताया है तो कई ने उनके अंदाज की तारीफ की है. उर्फी जावेद को टीवी पर सबसे पहले 2016 में आए टीवी सीरियल ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में देखा गया था. इसके बाद वह मेरी दुर्गा, बेपनाह और पंच बीज सीजन 2 में दिखाई दीं. उर्फी जावेद ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की 2 में भी नजर आ चुकी हैं. लेकिन, वह सबसे ज्यादा सुर्खियों में तब छा गईं, जब उन्होंने करण जौहर होस्टेड बिग बॉस ओटीटी में एंट्री ली. अब चर्चा है कि वह बिग बॉस 16 में भी हिस्सा ले सकती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply