रायपुर-जगदलपुर हाईवे पर भीषण हादसा, बस-कार की टक्कर से 5 की मौत

रायपुर-जगदलपुर हाईवे पर भीषण हादसा, बस-कार की टक्कर से 5 की मौत

प्रेषित समय :15:41:35 PM / Fri, Aug 19th, 2022

जगदलपुर. छत्तीसगढ़ में जगदलपुर-रायपुर नेशनल हाईवे-30 पर शुक्रवार तड़के बस और कार की भिड़ंत में 5 युवकों की मौत हो गई. हादसे के बाद बस चालक और कंडक्टर दोनों भाग निकले.

हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए हैं. कार के पार्ट्स गैस कटर से काट कर मृतकों के शव को बाहर निकालना पड़ा है. मामला जगदलपुर सिटी कोतवाली क्षेत्र का है. पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, रायपुर से जगदलपुर के लिए 3-4 बजे यात्री बस निकली थी. बस आसान से करीब एक किमी दूर मेटावाड़ा पुल के पास तड़के करीब 3-41 बजे पहुंची थी, तभी सामने से आ रही कार को उसने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सवार 4 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक युवक घायल हो गया. हादसे में बस भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है. बस में सवार लोगों ने पुलिस को जानकारी दी तो थोड़ी देर के बाद जवान मौके पर पहुंचे.

उन्होंने कार में फंसे घायल को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. इसके बाद उसे जगदलपुर रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. वहीं अन्य चार युवकों के शव निकालने के लिए पुलिस ने गैस कटर मंगवाया और उससे कार के हिस्से को काटा गया. हादसे में जगदलपुर निवासी दिनेश सेठिया, गौतम गाइन, भाजपा नेता का भाई सचिन सेठिया, पुलिस जवान अभिषेक सेठिया और सुकमा के छिंदगढ़ निवासी शाकिब खान मौत हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में बिलासपुर में अगले दो दिनों में भारी वर्षा का एलर्ट, रेलवे भी सतर्क

छत्तीसगढ़ के कोरबा में कुत्ते की निकाली अंतिम यात्रा, मुंडन के बाद कराया मृत्यु भोज

छत्तीसगढ़: बीजेपी में बड़ा बदलाव, सांसद अरुण साव नए प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त, विष्णुदेव साय की छुट्टी

रात 11 बजे खुला छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट, ग्रामीणों की याचिका पर हुई सुनवाई, मिली राहत

छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट को मिले दो नए जज, राष्ट्रपति भवन से जारी हुई अधिसूचना

Leave a Reply