सलमान-कैटरीना स्टारर टाइगर-3 का टीजर वीडियो जारी, अगले साल ईद पर रिलीज होगी फिल्म

सलमान-कैटरीना स्टारर टाइगर-3 का टीजर वीडियो जारी, अगले साल ईद पर रिलीज होगी फिल्म

प्रेषित समय :14:07:56 PM / Mon, Aug 15th, 2022

मुंबई. सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर-3 का टीजर वीडियो जारी कर दिया गया है. आज 15 अगस्त को रिलीज हुआ फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर तुरंत ही वायरल हो गया है. इस फिल्म का पहला पार्ट एक था टाइगर के बाद ये तीसरा सीक्वल 10 सालों के बाद रिलीज होने वाला है.

वहीं फिल्म के टीजर वीडियो के साथ रिलीज की तारीख का भी खुलासा कर दिया गया है. सिनेमाघरों में फिल्म अगले साल 21 अप्रैल 2023 को ईद पर रिलीज होगी. फिल्म में एक बार फिर कैटरीना और सलमान एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं. जिसे देखने के लिए फैंस बेताब हैं.

सलमान की इस फिल्म का पहला पार्ट एक था टाइगर साल 2012 में रिलीज हुआ था. जिसके पांच सालों के बाद साल 2017 में टाइगर जिंदा है रिलीज हुई थी, जो इसका दूसरा सीक्वल थी. अब फिर पांच सालों के अंतराल के बाद तीसरे सीक्वल ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

वहीं एक्शन इमोशन और रोमांस से भरा फिल्म टाइगर-3 का टीजर देखने के बाद दर्शकों को इसके दमदार ट्रेलर का भी इंतजार रहेगा. खास बात ये है कि साल 2012 में ही फिल्म एक था टाइगर ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. सलमान की ये फिल्म देशभक्ति की मिसाल देती है. ऐसे में आज के इस खास अवसर पर टीजर वीडियो का रिलीज होना अपने आपमें बहुत बड़ी बात है.

सलमान खान और कैटरीना कैफ की इस फिल्म को एक साथ कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में दर्शकों के बीच तहलका मचाएगी. वहीं कैट और सलमान के अलावा तीसरे पार्ट में इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एंबर हर्ड की आर्थिक स्थिति हुई खराब, कर्ज चुकाने के लिए मिला एडल्ट फिल्म का ऑफर

'द ग्रे मैन: बेहतरीन एक्शन फिल्म

राम-सेतु फिल्म पर अक्षय कुमार की मुश्किलें बढ़ीं, सुब्रमण्यम स्वामी बोले- केस करेंगे, देश से निकालने की मांग भी करेंगे

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर का ट्रेलर रिलीज

नेशनल फिल्म अवॉर्ड: तुलसीदास जूनियर बेस्ट हिंदी फिल्म, अजय देवगन और सूर्या बेस्ट एक्टर, साउथ का दबदबा

Leave a Reply