राजस्थान के पाली में पैदल रामदेवरा जा रहे श्रद्धालुओं को ट्रेलर ने कुचला, पाँच की मौत, कई घायल

राजस्थान के पाली में पैदल रामदेवरा जा रहे श्रद्धालुओं को ट्रेलर ने कुचला, पाँच की मौत, कई घायल

प्रेषित समय :11:23:30 AM / Mon, Aug 15th, 2022

पाली. राजस्थान के पाली में रविवार की रात को हुये भीषण सड़क हादसे में पांच श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये श्रद्धालु पैदल रामदेवरा जा रहे थे. इसी दौरान सड़क पर तेज स्पीड से जा रहे एक ट्रेलर ने इनको अपनी चपेट में ले लिया. इससे तीन श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई और आधा दर्जन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. दो श्रद्धालुओं ने बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. हादसे के बाद पैदल जा रहे श्रद्धालुओं में अफरातफरी मच गई.

पुलिस के अनुसार दिल को दहला देने वाला यह हादसा पाली जिले के रोहट थाना इलाके में आधी रात को करीब 1 बजे हुआ. इस मार्ग पर बड़ी संख्या श्रद्धालुओं के पैदल जत्थे रामदेवरा जा रहे थे. इसी दौरान तेज गति से आ रहे एक ट्रेलर ने रोहट थाना इलाके के अरटिया बोर्ड के निकट एक जत्थे को अपनी चपेट में ले गया. ट्रेलर ने 10 श्रद्धालुओं को बेरहमी से रौंद डाला. इससे तीन श्रद्धालुओं की वहीं पर मौत हो गई और 6 गंभीर रूप से घायल हो गये.

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही रोहट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव और घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. वहां गंभीर रूप से घायल हुये श्रद्धालुओं को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया. बाद में पुलिस उपाधीक्षक ग्रामीण मंगलेश चूंडावत समेत पुलिस के अन्य आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. रात को ही मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई थी. आज सोमवार को शवों को पोस्टमार्टम करवाया जायेगा.

पुलिस बताया कि हादसे के शिकार हुये लोग भीलवाड़ा जिले के रहने वाले थे. भीलवाड़ा जिले रायपुर थाना इलाके के खेमणा गांव निवासी पप्पू भील और उनके साथी पैदल रामदेवरा जा रहे था. ये रोहट थाना इलाके के मुकनपुरा गांव की सरहद पार कर रहे थे तभी पीछे से आ रहे ट्रेलर ने इनको चपेट में ले लिया. इससे पप्पू, गिरधारी और पवन की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों के शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. हादसे की सूचना से मृतकों के घरों में कोहराम मच गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के जालोर में 40 घंटे तक पेड़ पर लटका रहा संत रविनाथ का शव, पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प

राजस्थान: बच्चों के साथ कुएं में कूदी मां, चार की मौत, मां जिंदा बची, पति से विवाद के बाद घटना

राजस्थान: एचएमएस के प्रयासों से आशा सहयोगिनियों की आस हुई पूरी, सरकार ने मानी मांग

राजस्थान: एचएमएस के प्रयासों से आशा सहयोगिनियों की आस हुई पूरी, सरकार ने मांगी मान

राजस्थान के श्रीगंगानगर में बड़ा हादसा, एक ही गांव के 5 बच्चे तालाब में डूबे, सभी की मौत, हाहाकार मचा

Leave a Reply