उद्योगपति मुकेश अंबानी को परिवार सहित तीन घंटे में खत्म करने की धमकी, 8 बार किए गए कॉल

उद्योगपति मुकेश अंबानी को परिवार सहित तीन घंटे में खत्म करने की धमकी, 8 बार किए गए कॉल

प्रेषित समय :13:13:35 PM / Mon, Aug 15th, 2022

मुंबई. देश के प्रमुख उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार को फिर जान से खत्म किए जाने धमकी मिली है. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल की लैन्ड लाइन पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने आज सुबह 10:30 बजे के करीब कॉल किया. कॉल करके उस अज्ञात व्यक्ति ने अंबानी परिवार को धमकी दी. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. गूगल पर रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल का जो नंबर मौजूद है, उसी नंबर पर यह धमकी वाला कॉल आया था. 

जानकारी के अनुसार 8 बार फोन कर धमकी दी गई. हॉस्पिटल मैनेजमेंट ने इस मामले की शिकायत मुंबई पुलिस के डीबी मार्ग थाने में की गई है. कॉलर ने उनके पूरे परिवार को तीन घंटे में खत्म करने की धमकी दी. वहीं शिकायत के बाद अंबानी के परिवार की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

मुंबई पुलिस ने रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल की तरफ से शिकायत मिलने की पुष्टि की है. इस शिकायत में मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी भरे तीन से ज्यादा कॉल रिसीव करने का जिक्र है. पुलिस इन कॉल्स को वेरिफाई कर रही है. शुरुआती जांच में पता चला है कि कॉलर एक ही है और उसने लगातार आठ कॉल की हैं. मुंबई पुलिस कमिश्नर को इस मामले की जानकारी दी गई है. केस की जांच के लिए मुंबई पुलिस की तीन टीमें बना दी गई हैं.

उल्लेखनीय है कि मुकेश अंबानी को साल 2013 में हिजबुल मुजाहिद्दीन से धमकी मिलने के बाद तत्कालीन मनमोहन सिंह की सरकार ने जेड प्लस सिक्योरिटी मुहैया कराई थी. उनकी पत्नी नीता अंबानी को 2016 में केंद्र सरकार ने वाय प्लस सिक्योरिटी प्रदान की थी. उनके बच्चों को भी महाराष्ट्र सरकार की ओर से ग्रेडेड सुरक्षा दी जाती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रिलायंस जियो से मुकेश अंबानी का इस्तीफा, पुत्र आकाश को कमान, नियुक्त किये गये चेयरमैन

एशिया के सबसे अमीर शख्स बने अंबानी, अडानी को पछाड़ा, दुनिया के अरबपतियों की सूची में हैं 8वें पायदान पर पहुंचे

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने फ्यूचर ग्रुप के साथ कैंसिल की डील, बिग बाजार अंबानी के पास नहीं जाएगा

गौतम अडानी ने मुकेश अंबानी और मार्क जुकरबर्ग को पीछे छोड़ा, दुनिया के टॉप 10 रईसों में शामिल

अनिल अंबानी ने रिलायंस पावर और रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर के डायरेक्टर पद से दिया इस्तीफा

Leave a Reply