इंदौर के महू में हुए बम ब्लास्ट में एक व्यक्ति की मौत, 15 लोग घायल

इंदौर के महू में हुए बम ब्लास्ट में एक व्यक्ति की मौत, 15 लोग घायल

प्रेषित समय :09:23:34 AM / Mon, Aug 15th, 2022

इंदौर. मध्य प्रदेश में इंदौर जिले के महू के बेरछा इलाके में रविवार 14 अगस्त की रात हुए एक बम ब्लास्ट में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि लगभग 15 लोग घायल हो गए हैं. घायलों में 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार दो लोगों के बीच हो रहे विवाद के समय वहां भीड़ इक_ा हो गई, उसी समय किसी ने वहां बम फेंक दिया, जिसमें ब्लास्ट हुआ और कई लोग इसकी चपेट में आ गए.

वहीं स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं.

इंदौर के एएसपी शशिकांत कनकने ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दो समूहों के बीच आंतरिक विवाद था. उनमें से एक समूह ने कुछ विस्फोटक सामग्री फेंकी और एक विस्फोट हुआ. जिसमें 12-14 लोग घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं 1 व्यक्ति की मृत्यु हो गई. आगे की जांच जारी है. एएसपी ने बताया कि वो बम सेना की बेरछा फायरिंग रेंज में इस्तेमाल होता है.

वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बेरछा में देर रात 15 अगस्त की तैयारी चल रही थी. इसी बीच शराब पार्टी भी हुई. इसी दौरान दो गुटों के बीच किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया. विवाद अधिक बढ़ जाने के बाद एक व्यक्ति ने बम ब्लास्ट कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंदौर: पं. प्रदीप मिश्रा के कथास्थल से चेन-मंगलसूत्र चोरी, दो दर्जन श्रद्धालुओं ने की शिकायत; एक महिला पकड़ाई

भोपाल से इंदौर जा रही बस पलटी, 13 घायल, भैंस को बचाने के चक्कर में हादसा

एमपी में बड़ा हादसा: इंदौर से पुणे जा रही यात्रियों से भरी बस नर्मदा नदी में गिरी, अब तक 11 शव निकाले गए

एमपी में छिंदवाड़ा कांग्रेस को मिली जीत, इंदौर, भोपाल में भाजपा को बढ़त, जबलपुर में कांग्रेस आगे

निकाय चुनाव: इंदौर-भोपाल में बीजेपी आगे, जबलपुर- ग्वालियर में कांग्रेस को बढ़त, सिंगरौली में आप ने सबको पछाड़ा

Leave a Reply