जबलपुर में झमाझम बारिश के बीच प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव ने किया ध्वजारोहण

जबलपुर में झमाझम बारिश के बीच प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव ने किया ध्वजारोहण

प्रेषित समय :18:07:42 PM / Mon, Aug 15th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में आज झमाझम बारिश के बीच लोकनिर्माण एवं प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव ने ध्वजारोण किया, आजादी के अमृत महोत्सव के बीच गोपाल भार्गव जैसे ही परेड की सलामी लेने के लिए कार में चढ़े तो सुरक्षा कर्मियों ने छाता लगा दिया, जिसे श्री भार्गव ने हटवाते हुए कहा कि जब बच्चे, अधिकारी व पुलिस के जवान बारिश में भीग सकते है तो मैं क्यों नहीं भीग सकता हूं. बारिश के बीच भी आजादी की 75वीं सालगिरह का उत्साह कम नहीं रहा, हर तरफ पूरे जोश के साथ आजादी का अमृत महोत्सव मनाया गया है.

                       इस मौके पर प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि आजादी का उत्सव तो हर वर्ष 15 अगस्त को मनाते है लेकिन इस वर्ष हम अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है, जो पूरे देश में अनूठा है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आव्हान पर हर घर तिरंगा अभियान चलाया गया जो सफल रहा, आज पूरे देश में हर घर, हर गली, मोहल्ले, कालोनी में तिरंगा लहरा रहा है, उन्होने मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन करते हुए कहा कि प्रदेश लगातार नई ऊंचाइयों को छू रहा ह. देश का पहला ऐसा राज्य है मध्य प्रदेश जहां पर की हिंदी विषय से मेडिकल की पढ़ाई कराई जा रही है, आज हर वर्ग के कल्याण के लिए प्रदेश की शिवराजसिंह चौहान सरकार काम कर रही है, प्रदेश के विकास की ओर तेजी से अग्रसर हो रहा है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर कलेक्टर बारिश में भीगते बच्चों के पास बिना छतरी पहुंचे, कार्यक्रम रद्द करने की अपील की, नही माने बच्चे..!

एमपी के जबलपुर में आजादी के अमृत महोत्सव पर पंजाबी महासंघ ने किया 75 यूनिट रक्तदान

एमपी के जबलपुर में उफनाती नर्मदा नदी में आन बान शान से निकाली तिरंगा यात्रा, कलेक्टर इलैयाराजा टी भी हुए शामिल, रचा इतिहास..!

Leave a Reply