हॉलीवुड स्टार ऐनी हेचे का कार दुर्घटना में निधन, 53 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

हॉलीवुड स्टार ऐनी हेचे का कार दुर्घटना में निधन, 53 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

प्रेषित समय :09:46:48 AM / Sat, Aug 13th, 2022

एक्ट्रेस एनी हेचे की लेकर एक दुखद खबर आई है. एक हफ्ते से जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहीं हॉलीवुड स्टार एनी हेचे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. बीते दिन खबरें थीं कि वो कोमा में हैं और उनके बचने की कोई उम्मीद नहीं है. जिसके बाद अब उनके निधन की खबर ने उनके फैंस और करीबियों को विश्वास नहीं हो पा रहा  है. बता दें कि एक हफ्ते पहले एक कार दुर्घटना के बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया था.

जानकारी के लिए बता दें कि, ऐनी की कार 5 अगस्त को वेस्ट लॉस एंजिल्स स्थित एक घर से टकरा गई थी. कार का हिस्सा अब भी घर की दीवारों में धंसा हुआ है. पुलिस ने अपने स्टेटमेंट में ये कहा है कि, वो नशे में गाड़ी चलाने के मामले की जांच कर रह हैं. LAPD के स्पोक्सपर्सन जेफ ली के मुताबिक, ऐनी के खून के नमूनों में नशीले पदार्थ पाए गए थे. इस घटना से जुड़े सभी सबूत जुटाए जा रहे हैं और जांच पूरी होने के बाद ही ये सामने रखा जाएगा.

सड़क दुर्घटना का शिकार हुई एनी हेचे की उम्र महज 53 साल की थी. बीते दिन उनके रिप्रेजेंटेटिव का बयान सामने आया था. एक्ट्रेस के रिप्रेजेंटेटिव ने उनकी सेहत की जानकारी देते हुए बयान दिया था कि ऐनी हेचे को लाइफ सपोर्ट सिस्टम से हटा दिया जाएगा. इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा था कि एक्ट्रेस के बचने की कोई उम्मीद नहीं नजर आ रही है. यहां तक कि उनके अंगों को भी दान कर दिया जाएगा.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply