ट्रांसपेरेंट साड़ी पर नहीं पहना उर्फी जावेद ने ब्लाउज, दिखाया बोल्ड अंदाज

ट्रांसपेरेंट साड़ी पर नहीं पहना उर्फी जावेद ने ब्लाउज, दिखाया बोल्ड अंदाज

प्रेषित समय :12:22:26 PM / Fri, Aug 12th, 2022

उर्फी जावेद अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वो बोल्डनेस के मामले में एक कदम ऊपर ही नजर आती हैं. ‘बिग बॉस ओटीटी’ स्टार उर्फी जावेद जो कुछ भी पहनती हैं, वो अक्सर चर्चा में ही आ जाता है. अपने लेटेस्ट वीडियो में वो ट्रांसपेरेंट साड़ी में नजर आ रही हैं, लेकिन वो बिना ब्लाउज के ही दिखाई दे रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उर्फी जावेद का फैशन हमेशा ही चर्चा में बना रहता है. 

सामने आए वीडियो में उर्फी जावेद बैकलेस साड़ी लुक को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने बिना ब्लाउज के ही साड़ी कैरी की और लोगों का ध्यान अट्रैक्ट किया. कुछ दिनों पहले ही उर्फी जावेद ने टॉपलेस पोज देकर सबको चौंका दिया था. इससे पहले उर्फी जावेद ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो अपने हाथों से ब्रेस्ट को ढंके हुए नजर आ रही थीं. उनके इस अंदाज ने नेटिजन्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा. हालांकि, लोगों ने उनके इस लुक की बहुत आलोचना भी की थी. ये पहली बार नहीं है कि जब उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा किया हो. उर्फी अपने अतरंगी कपड़ो के लिए जानी जाती हैं.

स्टॉकिंग्स से टॉप बनाने से लेकर कूड़ेदान से बनी ड्रेस पहनने तक उर्फी जावेद ने ये सब कुछ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. आए दिन सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद की तबीयत कुछ दिनों पहले खराब हो गई थी. अपनी खराब तबीयत की वजह से वो अस्पताल में भी एडमिट हुई थीं, लेकिन वो फिर से अपने पुराने अंदाज में वापस लौट आई हैं. इस बार वो ट्रैडिशनल वीडियो में साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में उर्फी जावेद ने नीले रंग की साड़ी कैरी की हुई है और खास बात इस साड़ी वाले लुक की तो ये है कि उन्होंने इसके साथ बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए कोई ब्लाउज कैरी नहीं किया है. उर्फी ने कैमरे की तरफ देखते हुए वॉक किया और उनके इस वॉक पर लोग अपना दिल हार रहे हैं. इस आउटफिट के साथ उर्फी जावेद ने अपने बालों को खुला रखा है, जो उनके लुक को और भी शानदार बना रहा है.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply