इवेंट में लेट पहुंचीं तापसी पन्नू तो फोटोग्राफर्स से हुई जोरदार बहस

इवेंट में लेट पहुंचीं तापसी पन्नू तो फोटोग्राफर्स से हुई जोरदार बहस

प्रेषित समय :11:59:29 AM / Tue, Aug 9th, 2022

तापसी फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई के मिठीबाई कॉलेज पहुंची थीं, जहां पर उनकी फोटोग्राफर्स से नोकझोंक हो गई. अभिनेत्री तापसी पन्नू और फोटोग्राफर्स के बीच बहसबाजी उस वक्त शुरू हुई, जब फोटोग्राफर्स एक्ट्रेस की फोटो लेना चाह रहे थे, लेकिन अभिनेत्री को जल्द से जल्द इवेंट में शामिल होना था. फोटोग्राफर्स से तापसी ने फोटो क्लिक करने से इनकार कर दिया. एक्ट्रेस ने उनसे कहा कि इवेंट वाले लोग उनका दो घंटे से इंतजार कर रहे हैं, इसलिए वो अभी फोटो नहीं खिंचवा सकतीं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू बहुत बेबाक अंदाज में अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस हाल ही में एक इवेंट के दौरान पापाराजी से भिड़ गईं। तापसी पन्नू यहां पर अपनी अपकमिंग फिल्म Dobaaraa का प्रमोशन करने पहुंची थीं। मुंबई के Mithibai College कॉलेज में जब तापसी पन्नू पहुंचीं तो बातचीत के दौरान पापाराजी ने उनसे कह दिया कि वह इस इवेंट में लेट आई हैं। तापसी पन्नू और फोटोग्राफर्स के बीच बहसबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि तापसी पन्नू अपनी कार से उतरकर जल्दबाजी में इवेंट में पहुंचते हुए नजर आ रही हैं. 

फोटोग्राफर्स की बातों को कुछ देर तक तो तापसी पन्नू ने नजरअंदाज किया, लेकिन जब तापसी का पारा हाई हो गया तो वे रुकीं और अपनी प्रतिक्रिया दी. पहले तो तापसी ने उनसे कहा कि वो इसलिए नहीं रुक रहीं, क्योंकि उन्हें इवेंट अटेंड करने के लिए देर हो रही है. जब फोटोग्राफर्स ने तापसी से कहा कि वे पिछले कई घंटों से उनका इंतजार कर रहे हैं, तो एक्ट्रेस ने कहा- यार डांट क्यों रहे हो? इसमें मेरी क्या गलती है? मेरे को क्यों सुना रहे हो?

अपनी बात को आगे जारी रखते हुए तापसी पन्नू कहती हैं- मुझे जो बोला गया मैं कर रही हूं. कृपया करके मुझसे इज्जत से बात करें. मैं बस अपना काम कर रही हूं. मुझे जो समय बताया जाता है, मैं उस जगह पर समय से पहुंचती हूं. मैं भी आपसे तमीज से बात करूंगी. ये बात तापसी ने तब कही जब एक फोटोग्राफर ने उनसे कहा कि वे उनसे तमीज से बात कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply