फ्रेंडशिप डे : दोस्तों के साथ करनी है मस्ती तो इन बजट फ्रेंडली जगहों की ट्रिप का बनाएं प्लान

फ्रेंडशिप डे : दोस्तों के साथ करनी है मस्ती तो इन बजट फ्रेंडली जगहों की ट्रिप का बनाएं प्लान

प्रेषित समय :08:43:07 AM / Sun, Aug 7th, 2022

फ्रेंडशिप डे पर दोस्तों के साथ मौज मस्ती करनी है, तो आपको घूमने का प्लान बनाना चाहिए. हम आपको ऐसी जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बेस्ट टूरिस्ट स्पॉट होने के साथ-साथ बजट फ्रेंडली डेस्टिनेशन्स भी मानी जाती हैं.

दमदमा झील, हरियाणा: हरियाणा में भी कई टूरिस्ट स्पॉट है, जिनमें से एक दमदमा झील भी है. इस लोकेशन की खूबसूरती आपको और आपके दोस्तों को बहुत पसंद आएगी. आपको बस थोड़े पैसे खर्च करके यहां पहुंचना है, फिर यहां आप किनारे पर एंजॉय कर सकते हैं.

चोखी ढाणी, जयपुर: घूमने का खयाल दिमाग में आए, तो भला जयपुर को कैसे अवॉयड किया जा सकता है. आप चाहे तो सस्ते में जयपुर पहुंचकर यहां मौजूद चोखी ढाणी में एंजॉय कर सकते हैं. राजस्थानी कल्चर और फूड का मजा लेना है, तो इस जगह पर जरूर जाएं.

नैनीताल: सस्ती या बजट फ्रैंडली ट्रिप करना चाहते हैं, तो आप उत्तराखंड के हिल स्टेशन नैनीताल में घूमने भी जा सकते हैं. चाहे तो दो दिन में भी यहां ट्रिप कंप्लीट की जा सकती है. ऑफ सीजन में यहां स्टे करना और खाना दोनों सस्ते पड़ते हैं.

ब्रह्मपुत्र मार्केट, नोएडा: नोएडा में घूमने के लिए बहुत जगहें हैं, जिनमें से एक ब्रह्मपुत्र मार्केट भी है. नोएडा में घूमने के लिए जाने वाले अधिकर टूरिस्ट इस जगह का रुख करते हैं. आपको यहां बेस्ट स्ट्रीट फूड खाने को मिल जाएगा. इसके अलावा ये जगह शॉपिंग के लिए भी बेस्ट ऑप्शन है.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply