किम कार्दशियन का बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन से हुआ ब्रेकअप

किम कार्दशियन का बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन से हुआ ब्रेकअप

प्रेषित समय :09:05:59 AM / Sat, Aug 6th, 2022

टीवी स्टार किम कार्दशियन हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. अब खबर है कि उन्होंने कॉमेडियन और एक्टर पीट डेविडसन से ब्रेकअप कर लिया है. दोनों लगभग 9 महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. कई अमेरिकी न्यूज पोर्टल और मैगजीन ने अपने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि इस किम और पीट इस हफ्ते अलग हो गए. किम कार्दशियन के मैनेजर ने इस पर कमेंट करने से मना कर दिया है जबकि पीट डेविडसन के प्रतिनिधि ने इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है.

कपल ने पिछले साल अक्टूबर से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. उस दौरान किम शो ‘एसएलएन’ को होस्ट कर रही थीं. पीट इस कॉमेडी स्केच शो में बतौर कंटेस्ट हिस्सा ले रहे थे. पीट ने हाल में ऑस्ट्रेलिया में ‘विजार्ड’ की शूटिंग पूरी की है.

किम कार्दशियन 41 साल की हैं और रैपर कान्ये वेस्ट से अपने तलाक को अंतिम रूप देने के लिए कानूनी कार्यवाही के बीच में है. कान्ये से अलग होने के बाद किम कई बार 28 साल के बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन के साथ अलग-अलग लोकेशन पर स्पॉट हुई थीं. उन्होंने पीट के साथ रिलेशनशिप में रहने की खुशी भी जताई थी. दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं.

किम कार्दशियन के 4 बच्चे हैं और उन्होंने अबतक 3 शादी की हैं. उनकी पहली शादी 19 साल की उम्र में साल 2000 में डैमन थॉमस के साथ हुई थी. ये दोनों साल 2004 में अलग हो गए थे. इसके बाद साल 2011 में क्रिस हंपेरिस के साथ शादी की. लेकिन ये शादी भी दो साल से ज्यादा नहीं चली और दोनों साल 2013 में अलग हो गए. किम कार्दशियन ने साल 2014 में कान्ये वेस्ट के साथ इटली में शादी की थी. इस कपल के चार बच्चे हैं. दो बेटे और दो बेटियां. किम के लिए ये रिश्ता भी उतार-चढ़ाव से भरा रहा. साल 2020 में इन दोनों ने भी अलग होने का फैसला कर लिया. तलाक की प्रक्रिया अभी तक चल रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply