शरीर के कुछ हिस्सों को गुलाब की पंखुड़ियों से ढककर उर्फी जावेद ने कराया फोटोशूट

शरीर के कुछ हिस्सों को गुलाब की पंखुड़ियों से ढककर उर्फी जावेद ने कराया फोटोशूट

प्रेषित समय :10:16:20 AM / Tue, Jul 26th, 2022

उर्फी जावेद अपने फैशन और स्टाइल के सेंस के लिए मशहूर हैं. वह अपनी पसंदीदा के आउटफिट से नेटिज़न्स को हमेशा अट्रैक्ट कर लेती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खुद को गुलाब की पंखुड़ियों से ढकी हुई देखी जा सकती हैं. इन दिनों न्यूड फोटोशूट सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, रणवीर सिंह के बाद उर्फी ने भी अपने फैंस को काफी अट्रैक्ट किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद हमेशा की तरह ग्लैमरस दिख रही हैं. उन्होंने शरीर के कुछ हिस्सों को गुलाब की पंखुड़ियों से ढका हुआ है. उन्होंने अपनी पलकों पर सॉफ्ट ब्राउन और पिंक आईशैडो और होठों पर बोल्ड पिंक लिपस्टिक लगाई हुई. उन्होंने अपने बालों को खुला रख कर अपने लुक को पूरा किया.

उर्फी जावेद की इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं. उनमें से कुछ ने उनकी तुलना बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह से भी की. एक यूजर ने लिखा, “ये रणवीर सिंह और उर्फी का दूर का कोई रिश्ता तो नहीं है दोनो को वही शौक है.” एक अन्य ने फैन लिखा, “इसकी और रणवीर सिंह के शादी करा दो.”

जबकि एक ब्यूटी इन्फ्लुएंसर ने कमेंट में 10 हाई इमोजी के साथ ‘नाइस’ लिखा. एक अन्य फॉलोअर ने फायर वाले इमोजी के साथ लिखा, “उफ्फ! केवल उर्फी ही ऐसा कर सकती है.” एक नेटिजन ने टिप्पणी की, “ट्यूलिप हमेशा आकर्षक होते हैं.” अन्य फैंस ने भी उर्फी की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत गॉर्जियस और खूबसूरत लग रही थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply