दस हज़ार से भी सस्ता हुआ सैमसंग का एफ-13 स्मार्टफोन, मिलेगा FHD+ डिस्प्ले

दस हज़ार से भी सस्ता हुआ सैमसंग का एफ-13 स्मार्टफोन, मिलेगा FHD+ डिस्प्ले

प्रेषित समय :09:56:52 AM / Tue, Jul 26th, 2022

फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज़ लाइव है, और 27 जुलाई को इसका आखिरी दिन है. सेल में ग्राहक सैमसंग, रियलमी, पोको, टेक्नो जैसे सामान को काफी कम कीमत में घर ला सकते हैं. ऐसे में अगर कोई नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए सैमसंग का फोन खरीदने का बेहतरीन मौका दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक सेल में सैमसंग गैलेक्सी F13 को 14,999 रुपये के बजाए सिर्फ 9,749 रुपये की शुरुआती कीमत में घर लाया जा सकता है. इसे ‘Limited Period Offer’ के तहत पेश किया जा रहा है.

इस फोन की सबसे खास बात इसकी FHD+ डिस्प्ले और 6000mAh बैटरी है. इस फोन की खरीदारी करने पर ग्राहकों को RBL, Axis Bank, Kotak बैंक कार्ड पर 10% का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

सैमसंग गैलेक्सी F13 में 6.6 इंच का FHD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो कि आपके स्क्रीन को सिल्वर स्क्रीन में बदल सकती है. ग्लास प्रोटेक्शन के लिए इसकी स्क्रीन को गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन मिलती है, जिससे कि फोन पर ड्रॉप और स्क्रैच नहीं पड़ेगा.

स्मार्टफोन Exynos 850 चिपसेट से लैस है जिसे 4GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. रैम को वर्चुअली 8GB तक बढ़ाया जा सकता है. ये फोन तीन कलर ऑप्शन- वाटरफॉल ब्लू, सनराइज कॉपर और नाइटस्की ग्रीन में उपलब्ध कराया जाएगा.

मिलेगा दमदार कैमरा और 6000mAh बैटरी
कैमरे के तौर पर सैमसंग गैलेक्सी F13 में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है. इसमें 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस, 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है. सेल्फी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस मिलता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply