अभिमनोजः दिग्विजय ने मोदी की डिग्री का मजाक उड़ाया! पूछा- सच क्या है?

अभिमनोजः दिग्विजय ने मोदी की डिग्री का मजाक उड़ाया! पूछा- सच क्या है?

प्रेषित समय :08:27:21 AM / Thu, Jul 14th, 2022

नजरिया. पीएम नरेंद्र मोदी की डिग्री अक्सर सियासी चर्चाओं में आती रही है! इस बार मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक के बाद एक, कई ट्वीट करके न केवल मोदी की डिग्री का मजाक उड़ाया है, बल्कि सवालिया निशान लगाया है कि- सच क्या है? दिग्विजय सिंह ने मोदी का एक वीडियो, जिसमें मोदी कह रहे हैं कि उनकी कोई पढ़ाई-वढ़ाई नहीं हुई है, शेयर करते हुए सवाल पूछा- क्या यह सच है? 

इसके बाद जयंती भाई पटेल की जानकारी शेयर करते हुए पूछा कि- या.... यह सच है? पीएम मोदी का एक इंटरव्यू शेयर करते हुए फिर सवाल पूछा कि- या.... यह सच है?
इतना ही नहीं, एक और फोटो शेयर करते हुए पूछा कि- या.... यह सच है? ⁦@narendramodi_in

⁩आप कितने पढ़े लिखे हैं विषय यह नहीं है! क्योंकि, संविधान में प्रधानमंत्री बनने के लिए कोई शैक्षणिक योग्यता की बाध्यता नहीं है? वसंत दादा पाटिल मेट्रिक भी नहीं थे, लेकिन उनके कार्यकाल में महाराष्ट्र में जितनी प्राथमिकता शिक्षा को मिली विशेष कर निजी क्षेत्र में वह उल्लेखनीय है. DY Patil साहब Padang Rao Kadam Saheb जो कि महाराष्ट्र में शिक्षा के निजी क्षेत्र में स्तंभ बने इसका प्रमाण है! 

हमारी शिकायत मोदी जी से आप से यह नहीं है कि आप कितने पढ़े लिखे हैं, हमारी शिकायत यह है कि आप इतना झूठ क्यों बोलते हैं? एक झूठ को छिपाने मोदी जी आपको सौ झूठ बोलना पड़ते हैं! हो सकता है, आपके लिए कथनी व करनी में समानता का महत्व ना हो लेकिन हमारे लिए है. प्रधानमंत्री जो कहें वह पत्थर की लकीर होना चाहिए!
क्षमा करें, कृपा कर झूठ बोलना बंद करें, आप बड़े “प्रभावशाली” प्रधानमंत्री हैं आपको झूठ बोलना और झूठे वादे करना शोभा नहीं देता? आपकी अंतरराष्ट्रीय छवि पर असर पड़ता है!

काश! काली डिग्री की जांच भी ईडी करता? मोदी कहते हैं पढ़ाई छोड़ दी, शाह कहते हैं मोदी के पास बीए, एमए की डिग्रियां हैं?
https://twitter.com/PalpalIndia/status/1532195666260537344

पप्पूगिरी में भी मोदीजी ने तगड़ी मात दे दी है राहुल गांधी को?

https://www.palpalindia.com/2022/02/15/politics-Pappugiri-Rahul-Gandhi-satire-Modi-Amrit-Mahotsav-Panelist-Surendra-Rajput-tweet-news-in-hindi.html

साहेब! फर्जी डिग्रियों को भी मान्यता दे दो ना, इसके लिए भी 18-18 घंटे मेहनत करनी पड़ती है?  
https://twitter.com/PalpalIndia/status/1509919715178971136

साहेब! इन मासूम एटीएम चोरों को माफ करना, क्योंकि ये बैंक लूटने के कानूनी तरीके नहीं जानते हैं?
https://twitter.com/PalpalIndia/status/1519710192694272001

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply