जेब्रोनिक्स ने लॉन्च किया दमदार साउंड वाला Zeb-Zuke बार 4050 साउंडबार

जेब्रोनिक्स ने लॉन्च किया दमदार साउंड वाला Zeb-Zuke बार 4050 साउंडबार

प्रेषित समय :09:44:46 AM / Tue, Jul 12th, 2022

जेब्रोनिक्स ने भारत में Zeb-Zuke Bar 4050 साउंडबार लॉन्च कर दिया है. इस पावरफुल साउंडबार में कई कनेक्टिविटी विकल्प दिए गए हैं जो आपको साउंड का बेहतरीन अनुभव उपलब्ध कराते हैं. जेब्रोनिक्स आपके ऑडियो एक्सपीरियंस को पूरी तरह से बदलने के लिए तैयार है. 4050 साउंडबार की कीमत 4,499 है. यह बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है.

इस साउंडबार के साथ आप पंची साउंड का आनंद ले पाएंगे. साथ ही मूवीज देख पाएंगे और म्यूजिक या स्पोर्ट्स का लुत्फ भी ले पाएंगे. साउंडबार में एक इमर्सिव साउंड एक्सपीरियंस के साथ ढेर सारे कनेक्टिविटी ऑप्शन भी मिलेंगे. चलिए डिटेल में जानते हैं कीमत-फीचर्स वाले इस साउंडबार में कौन से फीचर्स मिल रहे हैं.

10.16 सेंटीमीटर के सबवूफर
साउंडबार में आधुनिक डिजाइन दिया गया है और इसकी साउंड क्वालिट बेहद ही उम्दा है. यह साउंडबार 10.16 सेंटीमीटर के सबवूफर के साथ आता है, जो धमाकेदार परफॉर्मेंस देते हैं. इसमें आप अपनी पसंद के अनुसार कोई भी मोड चुन सकते हैं. इसके अलावा इसमें मल्टी-कनेक्टिविटी के विकल्प जैसे HDMI (ARC) भी दिए गए हैं. इसकी मदद से आप इसे बड़ी ही आसानी से टीवी के साथ कनेक्ट कर सकते हैं.

3D इक्वलाइजर मोड
साउंडबार एक डुअल ड्राइवर के साथ आता है और सुनने के अनुभव को बढ़ाने के लिए मूवी, म्यूजिक और 3D के इक्वलाइज़र मोड जैसे एडवांस्ड फीचर्स से लैस है. इसमें आप वायरलेस म्यूजिक स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठा सकते हैं. साथ ही आप डीटीएच, डीवीडी प्लेयर, लैपटॉप आदि को कनेक्ट करने के लिए ऑप्टिकल या ऑक्स इनपुट भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

कॉम्पैक्ट साउंडबार है Zeb-Zuke
जेब्रोनिक्स के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रदीप दोशी का कहना है कि भारत में सब कुछ संगीत से जुड़ा है, एक ऐसे राष्ट्र के लिए जो संगीत को अपनी आत्मा की गहराई तक प्यार करता है और हम कलाकारों और उनके सम्मान की परंपरा में विश्वास करते हैं. हमने एक कॉम्पैक्ट साउंडबार लॉन्च किया है, जो मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है और वास्तव में जनता की विचारधारा के लिए प्रीमियम के दृष्टिकोण के साथ खड़ा है. हम अपने ZEB-Juke Bar 4050 के साथ भारत में सबसे आउटस्टैंडिंग ऑडियो लेकर आए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply