20 साल बाद नये अवतार में हो रही 'कैप्टन व्योम' की वापसी

20 साल बाद नये अवतार में हो रही

प्रेषित समय :10:46:14 AM / Sat, Jul 9th, 2022

90 के दशक में अंतरिक्ष/विज्ञान को दर्शाती सुपरहीरो कैप्टन व्योम - द स्काई वॉरियर की वापसी होने जा रही है. बीस साल बाद भारत का स्वदेशी अंतरिक्ष सुपर हीरो एक नए आकर्षक और आधुनिक युग के अवतार के लिए तैयार है. फिल्म निर्माता केतन मेहता की का लोकप्रिय शो मूल रूप से दूरदर्शन पर प्रसारित होता था. इसमें मुख्य भूमिका में मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन ने निभाई थी. अब शो की नये ट्विस्ट के दोबारा वापसी होगी.

 केतन मेहता ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि, “मैं वाकई बेहद उत्साहित हूं. मेरे लिए कैप्टन व्योम ग्लोबल ऑडियंस के लिए भारतीय मूल के सुपरहीरो हैं. अब समय आ गया है कि जब भारत नई सदी में अपने स्थान का सपना देख रहा हो, तो उसे फिर से खोजा जाए.''

उन्होंने आगे कहा, मैं व्योम को सहस्राब्दी में आगे ले जाने के लिए बीटीपीएल के साथ हमारी साझेदारी का इंतजार कर रहा हूं. मैं आशा और कामना करता हूं कि यह सुपरहीरो नई ऊंचाइयों पर उड़ान भरे. इंटरगैलेक्टिक स्पेस एडवेंचर के साथ यह फ्रैंचाइज़ी हमारे देश की सर्वश्रेष्ठ वीएफएक्स और सीजीआई प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए एक आदर्श मंच हो सकता है. बीटीपीएल की योजना कैप्टन व्योम - एक स्पेस / साइंस-फाई सुपरहीरो थ्रिलर - को हॉलीवुड साइंस-फाई स्पेस ड्रामा जैसे स्टार ट्रेक, स्टार वार्स और गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी सीरीज़ की तर्ज पर विकसित करने की है. चूंकि अंतरिक्ष / विज्ञान-फाई सुपरहीरो का कॉन्सेप्ट भारतीय फिल्म निर्माताओं द्वारा अभी तक काफी हद तक अछूती रही है, इसलिए बीटीपीएल शैली की व्यापक पहुंच के साथ-साथ क्षमता को भी आगे दिखाना चाहती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply