बेला हदीद ने बालकनी में करवाया फोटोशूट, दिखा एक्ट्रेस का बोल्ड लुक

बेला हदीद ने बालकनी में करवाया फोटोशूट, दिखा एक्ट्रेस का बोल्ड लुक

प्रेषित समय :11:14:52 AM / Sat, Jul 9th, 2022

बेला हदीद हॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एंड स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक में से एक कही जाती है। वह सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर अपने लेटेस्ट लुक की फोटोज साझा कर फैंस का दिल जीतती हुई दिखाई देती है। हाल ही में बेला ने बालकनी में जबरदस्त फोटोशूट करवाया, जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा कर दी है। इन तस्वीरों में बेला व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ डेनिम पैंट पहने नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने ब्लैक ओपन जैकेट के साथ टीम-अप कर रखा है। चेहरे पर शेड्स लगाए और बालों की चोटी बनाए लुक को कंप्लीट कर रही हैं और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

इससे पहले भी बेला लाइम लाइट चुराने में कामयाब हो चुकी है, वहीं कुछ समय पहले भी बेला ने अपने ग्लैमरस अंदाज हर किसी को दीवाना बना लिया था वहीं लुक्स के बारें में बात की जाए तो बेला सिल्वर ड्रेस में दिखाई दे रही है। इसके साथ अभिनेत्री ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और बन से अभिनेत्री बेला हदीद ने अपने लुक को कम्पलीट कर रखा है। इस लुक में बहुत बोल्ड लग रही है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फोटोग्रॉफर्स एक्ट्रेस की फोटो क्लिक्स भी की है। बता दें कि अभिनेत्री बेला हदीद की इन फोटोज को देख कर फैंस आहें भरते हुए दिखाई दे रहे है। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply