टीआरपी लिस्ट: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फिर बना नंबर 1, अनुपमा को छोड़ा पीछा और नागिन 6 के हाल-बेहाल

टीआरपी लिस्ट: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फिर बना नंबर 1, अनुपमा को छोड़ा पीछा और नागिन 6 के हाल-बेहाल

प्रेषित समय :17:50:58 PM / Thu, Jul 7th, 2022

मुंबई. टीवी सीरियल्स की टीआरपी की लिस्ट सामने आ चुकी है. हर कोई बस यही जानना चाहता है कि उसका फेवरेट सीरियल कौन-से नंबर पर है. किसने किसको बराबर की टक्कर दी है और टीआरपी की लिस्ट में कौन से सीरियल ने बाजी मारी है.  इस बार काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं. 26वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट आ चुकी है और किस सीरियल ने कैसा कमाल दिखाया है ये भी पता चल चुका है. जानते हैं किस शो ने पहना है नंबर 1 का ताज और किसका हुआ है टीआरपी की रेस में बुरा हाल.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

सभी सीरियल को पीछे पछाड़ते हुए नंबर 1 का ताज इस बार भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सिर सजा है. तारक मेहता ने बाजी मारते हुए अपने सभी चाहने वालों को बेहद खुश कर दिया है. बता दें ये शो पिछले कई सालों से अपने फैंस के दिलों पर राज कर रहा है.

अनुपमा

सीरियल अनुपमा इस बार दूसरे नंबर पर पहुंच गया है. भले ही टीआरपी की लिस्ट में ये शो दूसरे नंबर पर है, लेकिन अनुपमा और उसके परिवार को ऑडियंस को बेशुमार प्यार मिल रहा है. शाह परिवार में चल रहा ड्रामा लोगों को अपनी ओर खींच रहा है.

 ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता हैस ने तीसरे नंबर पर अपना कब्जा कर लिया है. हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौर की अदाकारी सभी को काफी पसंद आ रही है.

कुंडली भाग्य

टीआरपी लिस्ट में इस हफ्ते कुंडली भाग्य नंबर 4 पर अपने पैर जनाए हुए है. हालांकि पिछले दो हफ्ते से ये सीरियल इस नंबर पर बरकरार है.

कुमकुम भाग्य

कुंडली भाग्य के ठीक नीचे कुमकुम भाग्य है. यानी ये सीरियल नंबर 5 की कुर्सी पकड़े हुए है. शो के फैंस इसे नंबर 1 पर देखने के लिए लंबे वक्त से इंतज़ार कर रहे हैं.

गुम है किसी के प्यार में

'गुम है किसी के प्यार में टीआरपी लिस्ट में छठे पायदान पर है. शो की ऑडियंस को सीरियल की कहानी तो पसंद आ रही है, लेकिन कहानी का ट्रैक काफी स्लो होने के चलते ये टीआरपी में आगे नहीं बढ़ पा रहा है.  

उडारियां

सीरियल उडारियां भी टीआरपी लिस्ट में तहलका मचा रहा है. इस हफ्त ये शो नंबर 9 से नंबर 7 पर पहुंच गया है. शो में जल्द ही नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलने वाले है. वहीं इसके साथ ही इस हफ्ते टॉप 10 टीवी शोज की लिस्ट से इमली और नागिन 6 का पत्ता साफ हो चुका है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार, कहा एक बयान के चलते माहौल हुआ खराब, टीवी पर मांगे माफी

टीवीएस ने लॉन्च की बेहतरीन माइलेज वाली बाइक, कीमत सिर्फ 60 हजार रुपये से शुरू

भारत में लॉन्च हुआ 55, 65 और 75-इंच का दमदार स्मार्ट टीवी

टीवी एक्ट्रेस रश्मि रेखा ओझा ने की आत्महत्या, बॉयफ्रेंड पर लगा आरोप

सेमसंग ने लॉन्च किया 43 इंच का शानदार स्मार्ट 4K टीवी

Leave a Reply