जब तक 'गुप्त' रहेगा, तब तक 'रोग' रहेगा, डॉक्टर अरोड़ा ने दिया मैसेज

जब तक

प्रेषित समय :08:58:42 AM / Wed, Jul 6th, 2022

वेब सीरीज का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है, जिसके जरिए सोशल मैसेज देने की कोशिश की गई है. सीरीज का ट्रेलर काफी मजेदार भी है. वेब सीरीज में कुमुद मिश्रा लीड रोल में नजर आएंगे. सोनी लिव की नई वेब सीरीज में कुमुद मिश्रा गुप्त रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अरोड़ा की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

ट्रेलर में डॉक्टर अरोड़ा की कहानी दिखाई गई है, जो गुप्त रोग विशेषज्ञ हैं. एक गुप्त रोग विशेषज्ञ और उसके पास आने वाले मरीज, साथ ही साथ इससे जुड़े सवालों के जवाब को मजेदार अंदाज में पेश करने की कोशिश की गई है. सीरीज में हल्की फुल्की कॉमेडी के साथ गंभीर मुद्दे को दिखाया गया है. सीरीज के ट्रेलर में यह बताने की कोशिश की गई है कि, जब तक ‘गुप्त’ रहेगा, तब तक ‘रोग’ रहेगा. गुप्त रोग विशेषज्ञ के रोल में कुमुद मिश्रा भी धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. सीरीज की कहानी, सवाई माधोपुर, मोरेना और झांसी के इर्द-गुर्द घूमती है, जहां नामी डॉक्टर अरोड़ा के क्लीनक हैं.

सीरीज की बात करें तो इसे साजिद अली और अर्चित कुमार ने डायरेक्ट किया है, जबकि इम्तियाज अली ने इसे क्रिएट किया है. सीरीज में कुमुद मिश्रा के अलावा विद्या मालवाडे, संदीपा धर, विवेक मुसरान और अजितेश गुप्ता जैसे एक्टर भी नजर आएंगे. ट्रेलर में गुप्त रोग का सामना कर रहे मरीजों की अलग-अलग समस्याओं को दिखाया गया है, जिसके जवाब के लिए वह डॉक्टर अरोड़ा के पास पहुंचते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply