इंजीनियरिंग छात्रा का यौन शोषण के मामले में झारखंड के आईएएस अफसर को हिरासत में लिया

इंजीनियरिंग छात्रा का यौन शोषण के मामले में झारखंड के आईएएस अफसर को हिरासत में लिया

प्रेषित समय :19:10:11 PM / Tue, Jul 5th, 2022

खूंटी. इंजीनियरिंग की एक छात्रा के यौन शोषण के मामले में झारखंड के खूंटी जिले में एक आईएएस अधिकारी को हिरासत में लिया गया है. आरोपी ने छात्रा से छेडख़ानी और किस करने की कोशिश की. पीडि़त छात्रा आईआईटी मंडी से इंटर्नशिप करने आए विद्यार्थियों के समूह में शामिल थी. छात्रा ने खूंटी के एसडीएम सैयद रियाज अहमद पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. उसने खूंटी के महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद एसडीएम को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. सैयद रियाज अहमद 2019 बैच के आईएएस अधिकारी हैं.

खूंटी के एसपी अमन कुमार ने बताया कि 4 जुलाई की शाम को छात्रा की शिकायत दर्ज की गई थी. इसमें आईएएस पर उसका यौन शोषण के आरोप लगाए गए हैं. एसपी के अनुसार एक जुलाई की रात सभी लोग पार्टी कर रहे थे. इसी दौरान एसडीएम ने गलत व्यवहार किया. छात्रा के साथ छेडख़ानी की कोशिश की. यह पार्टी उप विकास आयुक्त के निवास पर  हुई थी. वहीं, यह घटना हुई. पीडि़ता ने कहा कि आईएएस ने उसे देर रात अकेला पाकर यौन शोषण किया.

पीडि़ता आईआईटी मंडी में ग्रामीण विकास की की छात्रा है. वह खूंटी में एक महीने की इंटर्नशिप के लिए आठ विद्यार्थियों के समूह के साथ आई है. वह एक एनजीओ में इंटर्नशिप कर रही है. छात्रा की शिकायत पर आईएएस को सोमवार रात हिरासत में ले लिया गया. उसके खिलाफ भादंवि की धारा 354 ए (यौन प्रताडऩा), धारा 509 (शब्दों, हावभाव से महिला की निजता भंग करना) व अन्य संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड: केवल 40 रुपये में गांव में रहने वाले वैद्य कर रहे महेंद्र सिंह धोनी के घुटनों का इलाज

झारखंड के गिरिडीह में कुएं की सफाई के दौरान दम घुटने से 4 मजदूरों की मौत, गांव में शोक छाया

झारखंड: पति को नींद की दवा खिलाकर पत्नी ने काट दिया प्राइवेट पार्ट, प्रेमी के साथ मिलकर घटना को दिया अंजाम, गिरफ्तार

झारखंड की पूर्व राज्यपाल द्रौपदी मुर्मु होंगी एनडीए की ओर से राष्ट्रपति केंडीडेट, बीजेपी संसदीय बोर्ड बैठक के बाद ऐलान

झारखंड: गिरिडीह में सांप्रदायिक तनाव, हिंदुओं के 150 मकानों-दुकानों पर बिकाऊ है के पोस्टर

Leave a Reply