'आर्या' के तीसरे सीजन का हुआ ऐलान, फिर दुश्मनों का सामना करेंगी सुष्मिता सेन


प्रेषित समय :08:40:39 AM / Tue, Jul 5th, 2022

एक लंबे समय बाद सुष्मिता सेन ने साल 2020 में ‘आर्या ’ के साथ एक्टिंग की दुनिया में शानदार वापसी की. इस सीरीज में पूर्व मिस यूनिवर्स ने एक निडर महिला की भूमिका निभाई, जो अपने परिवार की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है. अब सुष्मिता ‘आर्या’ के तीसरे सीजन के लिए भी मुख्य भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. निर्देशक राम माधवानी ने आर्या के तीसरे सीजन पर काम करने की घोषणा कर दी है.

फैंस लंबे समय से आर्या के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में सीरीज के डायरेक्टर ने आर्या के तीसरे सीजन पर काम करने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने यह ऐलान इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके किया है. इतना ही नहीं, सुष्मिता सेन ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस सीरीज के तीसरे पार्ट की घोषणा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. फुल सस्पेंस से बनी इस सीरीज का तीसरा सीजन भी धमाकेदार होने वाला है. आइए जानते हैं ‘आर्या’ के तीसरे सीजन में क्या खास देखने को मिल सकता है.

आर्या 3’ की घोषणा ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर की गई है. सुष्मिता के लिए आर्या वेब सीरीज बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि फिल्मों से दूर सुष्मिता को इसी वेब सीरीज से वापसी का रास्ता मिला था. ऐसे में ‘आर्या 3’ को लेकर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर हॉटस्टार की पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘शेरनी नए सफर के लिए तैयार है’. साल 2020 में आर्या के पहले सीजन में सुष्मिता सेन ने कमाल की एक्टिंग की थी. उसके बाद सुष्मिता ने पूरी तरह इस सीरीज के दूसरे सीजन में डॉमिनेट किया था. ऐसे में आर्या 3 में सुष्मिता सेन का आर्या सरीन का किरदान वाकई दिलचस्प रहेगा, जो कि एक विधवा महिला के रूप में अपने बच्चों के लिए लड़ती हुई नजर आएगी.

2021 में सुष्मिता सेन ने ‘आर्या’ में अपने परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार जीता था. इस सीरीज को 2021 में इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के लिए भी नॉमिनेट किया गया था. पिछले साल क्राइम-थ्रिलर का दूसरा सीजन भी डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था. इसमें सुष्मिता ने एक शहरी मां की भूमिका निभाई थी, जो अपने पति की मृत्यु के बाद एक बिजनेस को कंट्रोल करने और अपने बच्चों को दुश्मनों से बचाने की जिम्मेदारी लेती है. ‘आर्या’ सीरीज में सिकंदर खेर, अंकुर भाटिया और विकास कुमार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply