एमपी में पति से झगड़े के बाद पत्नी ने तीन बच्चों के साथ पिया जहर, दो मासूमों की मौत

एमपी में पति से झगड़े के बाद पत्नी ने तीन बच्चों के साथ पिया जहर, दो मासूमों की मौत

प्रेषित समय :12:47:24 PM / Fri, Jul 1st, 2022

धार. मध्य प्रदेश के धार में पति-पत्नी के झगड़े ने दो मासूमों की जान ले ली. जानकारी के अनुसार मजदूरी करने जयपुर गए पति का पत्नी से फोन पर इतना झगड़ा हुआ कि पत्नी ने अपने तीन बच्चों को पानी में घोलकर जहर पिला दिया और इसके बाद खुद भी जहर पी लिया. इस घटना में दो मासूमों की मौत हो गई. महिला और एक बच्ची का रतलाम में इलाज चल रहा है. घटना बदनावर के कोद गांव की है.

बताया जा रहा है कि धार के कोद निवासी ममता पति संतोष सिंदल ने गुरुवार दोपहर 12 बजे बेटी साक्षी (8), प्राची उर्फ परी (7) और बेटे कुणाल (3) को पानी में जहर मिलाकर पिला दिया और खुद भी पी लिया. कुछ देर बाद महिला और बच्चों को उल्टियां होने लगीं. ग्रामीण उन्हें इलाज के लिए बदनावर लेकर आए. गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हें रतलाम रेफर किया गया. यहां इलाज के दौरान प्राची ने दम तोड़ दिया. इसके बाद शाम 6 बजे साक्षी और कुणाल को इंदौर रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में कुणाल की भी मौत हो गई.

ममता और साक्षी का जिला अस्पताल रतलाम में इलाज चल रहा है. ममता का पति संतोष ट्रैक्टर चलाता है और वह पंद्रह दिन से जयपुर में है. संतोष के बड़े भाई दिलीप ने बताया कि ममता का मायका आलोट में है. बच्चों की दादी प्रेमबाई ने बताया कि उसका लड़का संतोष बाहर नौकरी कर रहा है. बच्चे, बहू पास में ही अलग मकान में रहते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी पंचायत चुनाव: मतदान के दौरान बूथ पर फायरिंग से दहशत, पुलिस ने प्रत्याशी के पति को किया नजरबंद

एमपी में सक्रिय हुआ मानसून, जबलपुर में झमाझम 3 इंच गिरा पानी, तालाब में तब्दील शहर

एमपी की इस विधायक की खुली धमकी: 10 दिन में शराब दुकान नहीं हटाई तो आग लगा दूंगी

एमपी के बुदनी और उज्जैन में खुलेंगे मेडिकल कालेज, सीएम स्वेच्छानुदान दौ सौ करोड़ रुपये होगा- केबिनेट मीटिंग में अन्य निर्णय

एमपी के इस शहर में 300 साल पुराने कुएं से निकलने लगा गर्म पानी, चमत्कार देखने उमड़ी लोगों की भीड़

एमपी हाईकोर्ट ने कहा: भविष्य निधि कर्मचारियों की ड्यूटी नगरीय निकाय-पंचायत चुनाव में नहीं लगाई जा सकती

Leave a Reply