जबलपुर पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा, विकास विजय से होता है टेलीविजन से नही

जबलपुर पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा, विकास विजय से होता है टेलीविजन से नही

प्रेषित समय :17:11:41 PM / Thu, Jun 30th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि विकास विजन से होता है टेलीविजन से नहीं, अब जबलपुर की जनता ही जबलपुर का भविष्य तय करेगी, जहां तक सीएम शिवराज सिंह चौहान की बात है तो  वे झूठ ही बोलते है. कमलनाथ ने जबलपुर पहुंचकर ग्वारीघाट पहुंचकर नर्मदा जी का पूजन अर्चन किया, इसके बाद रोड शो किया.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने आगे कहा कि कांग्रेस फिर सत्ता में आती है तो नगरों के विकास के लिए एक एडवाइजरी काउंसिल का गठन करेगी, जिसमें समाज के प्रबुद्ध व बुद्धिजीवी वर्ग जैसे डॉक्टर,वकील, इंजीनियर,पत्रकार व गणमान्य नागरिक शामिल होंगे. इनके सुझाव के आधार पर ही नगरों के विकास की योजना बनाई जाएगी.  प्रदेश में आर्थिक गतिविधि कैसे बढ़ाई जाए इसके लिए यहां निवेश कैसे बढ़ाया जाए यह चिंता का विषय है. उन्होने सीएम शिवराजसिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा कि वे सिर्फ घोषणा करना जानते हैं, उनके द्वारा की गई घोषणाओं का क्या हाल हुआ है यह बात किसी से छिपी नहीं है, यदि शिवराजसिंह सार्वजनिक रुप से मंच साझा कर अपने 18 साल व कांग्रेस के 15 महीनों की सरकार का हिसाब-किताब जनता के सामने रख दें. उन्होने कहा कि जबलपुर में मैने क्या दिया है यह बात जबलपुर की जनता अच्छी तरह जानती है, मुझे बताने की आवश्यकता नहीं है और न ही मैं कभी गिनाता हूं, चूंकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अक्सर अपनी उपलब्धियां गिनाते रहते हैं इसलिए यह जरूरी है कि एक बार आमने-सामने जनता के लिए हिसाब-किताब पेश किया जाए. पत्रकार वार्ता में सांसद विवेक तंखा, पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया, तरुण भनोत, सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे, इसके बाद कमलनाथ ने शहर में रोड शो कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भरा, इस दौरान जगह जगह पूर्व सीएम कमलनाथ का स्वागत किया गया. जहां उन्होंने मां नर्मदा के ग्वारीघाट पर पूजा अर्चन करने के बाद चुनाव प्रचार शुरू किया.

साजिश को सफल नहीं होने देगें-

महापौर पद के प्रत्याशी जगतबहादुरसिंह अन्नू सहित सभी 79 कांग्रेस के पार्षद पद के प्रत्याशियों क ो जिताने की अपील करते हुए कमलनाथ ने कहा कि एमपी के सभी नगरीय निकाय में कांग्रेस को बड़ी सफलता मिलेगी. कार्यकर्ता अपने जोश के साथ जुटे रहे, हम विपक्ष की साजिश को सफल नहीं होने देगें.

मैं महापौर के चुनाव में ज्यादा इंटरेस्ट नहीं लेता-

पत्रकारों ने कहा कि छिंदवाड़ा आपका रोल मॉडल है और वहां पर लम्बे समय से भाजपा का महापौर काबिज है जिसपर उन्होने कहा कि छिंदवाड़ा एक लोकसभा है और मैं महापौर के चुनाव में ज्यादा इंटरेस्ट नहीं लेता हूं, क्योंकि यह चुनाव स्थानीय स्तर के होते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में सक्रिय हुआ मानसून, जबलपुर में झमाझम 3 इंच गिरा पानी, तालाब में तब्दील शहर

केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना पर बिफरी यूनियन, जबलपुर डीआरएम आफिस प्रांगण में जोरदार प्रदर्शन, आमसभा

सतना से आए युवक ने जबलपुर के होटल में युवती से किया रेप, सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

जबलपुर के डुमना विमानतल पर दोनों पायलट की गल्ती से रनवे पर फिसला था विमान, एक साल नही उड़ा पाएगें विमान, लेना होगा फिर से प्रशिक्षण

जबलपुर में अपनों की ही हराने में जुटे है भाजपा नेता, कहां गया अनुशासन..!

Leave a Reply