ऋतिक रोशन की वजह से लड़खड़ाया विक्रम वेधा का बजट

ऋतिक रोशन की वजह से लड़खड़ाया विक्रम वेधा का बजट

प्रेषित समय :10:49:44 AM / Wed, Jun 29th, 2022

फिल्म विक्रम वेधा अनाउंसमेंट के बाद  से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म के चर्चा में रहने के 2 बड़े कारण हैं। पहला तो है इस फिल्म का साउथ की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिंदी रीमेक होना और दूसरा है इस फिल्म में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन जैसे दो दिग्गज बॉलीवुड सितारों का एक साथ आना। फिल्म का दर्शकों अनाउंसमेंट के बाद से ही बेसब्री से इंतजार है।

लेकिन बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म डिले हो सकती है। ऑरिजनल मूवी की राइटर डायरेक्टर पुष्कर-गायत्री ही हिंदी रीमेक फिल्म को भी डायरेक्ट कर रहे हैं और खबर है कि वह इस रीमेक मूवी को भी ऑरिजनल मूवी की तरह सीमित बजट में तैयार करना चाहते थे।

सीमित बजट में फिल्म बनाना चाहते थे मेकर्स
जाहिर तौर पर साउथ की फिल्म के मुकाबले बॉलीवुड फिल्म का बजट ज्यादा रखा गया था लेकिन ये बजट उतना नहीं था जितना अमूमन ऋतिक रोशन की किसी भी फिल्म का बजट होता है। खबर के मुताबिक ऋतिक रोशन के पास ऐसे कई आइडिया थे जो कॉमर्शियल लेवल पर इस फिल्म को ज्यादा कामयाब बना सकते थे। ऋतिक ने अपने आइडिया मेकर्स के साथ शेयर किए।

मेकर्स चाहते थे कि फिल्म को यूपी में शूट किया जाए ताकि कॉलीवुड वाली विक्रम वेधा की तरह इसे भी रॉ फील दिया जा सके। लेकिन ऋतिक ने यूपी में शूट करने से मना कर दिया और उन्होंने सुझाव दिया इस फिल्म की शूटिंग के लिए दुबई में ऐसा सेट बनाया जाए जो यूपी जैसा फील देता हो। अब इस सेट को बनाने में मेकर्स को बजट काफी बढ़ाना पड़ेगा।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply