सेमसंग ने लॉन्च किया 43 इंच का शानदार स्मार्ट 4K टीवी

सेमसंग ने लॉन्च किया 43 इंच का शानदार स्मार्ट 4K टीवी

प्रेषित समय :12:00:52 PM / Tue, Jun 14th, 2022

सैमसंग ने भारत में अपना नया स्मार्ट TV लॉन्च कर दिया है. इस टीवी का नाम ’Crystal 4K Neo TV’ है, जिसकी कीमत 35,990 रुपये रखी गई है. इस टीवी का साइज़ 43 इंच का है, और इसे कंपनी की एंट्री लेवल स्मार्ट टीवी कहा जा रहा है, जिसमें कई तरह के प्रीमियम फीचर्स मिलेंगे. इस टीवी में बेज़ल लेस डिज़ाइन, HDR10+ सपोर्ट, और ऑटो गेम मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं. ग्राहक इस टीवी को अमेज़न, फ्लिपकार्ट और सैमसंग शॉप वेबसाइट से खरीदा जा सकता है.

सैमसंग अपने इस टीवी के साथ एक साल के लिए अमेज़न प्राइम की फ्री मेंबरशिप दे रही है, जिसके लिए ग्राहकों को अमेज़न से टीवी खरीदने होगी. वहीं फ्लिपकार्ट से खरीदारी करने पर ग्राहकों को 1 साल के लिए Disney+ Hotstar की मेंबरशिप मिलेगी. क्रिस्टल 4K Neo TV को SBI और HDFC बैंक के साथ 12 महीने की No-cost EMI पर खरीदा जा सकता है.

सैमसंग की 43-इंच Crystal 4K Neo TV में UHD 3,840×2,160 पिक्सल रेजोलूशन मिलता है, और ये HDR10+ प्लैबैक सपोर्ट मिलता है. इसमें प्लेलिस्ट सपोर्ट के साथ एक प्री-लोडेड म्यूजिक प्लेयर भी मौजूद है. सैमसंग के इस Smart TV में प्रोसेसर के लिए Crystal Processor 4K प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो 1.5GB RAM और 16GB के ऑनबॉर्ड स्टोरेज के साथ आता है.

Samsung का ये टीवी Gaana App के जरिए भी म्यूजिक का एक्सेस देता है. Crystal 4K Neo TV में सैमसंग ने कुछ प्री-इंस्टॉल्ड फीचर्स दिए हैं. Crystal 4K Neo TV में गेमिंग के लिए Auto Game Mode और Motion Xcelerator फीचर्स दिए गए हैं. खास बात ये है कि Crystal 4K Neo TV में Alexa, Bixby और Google Assistant का सपोर्ट भी दिया गया है.

मिलेगा 20W का डॉल्बी साउंड- सैमसंग के इस टीवी में 20W के स्पीकर्स के साथ Dolby Digital Plus साउंड सिस्टम दिया है. इसके अलावा इस टीवी में एक स्मार्ट एडेप्टिव साउंड फीचर भी दिया गया है, जो कंटेंट में आ रहे साउंड के हिसाब से एडजस्ट करके यूजर्स को साउंड आउटपुट देता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply