शिरडी साईं बाबा के साथ त्र्यम्बकेश्वर और गिरनेश्वर ज्योतिर्लिंग के करें दर्शन

शिरडी साईं बाबा के साथ त्र्यम्बकेश्वर और गिरनेश्वर ज्योतिर्लिंग के करें दर्शन

प्रेषित समय :09:04:54 AM / Fri, Jun 10th, 2022

भारतीय रेलवे के उपक्रम आईआरसीटीसी ने शिरडी के साईं बाबा के साथ ही ज्योतिर्लिंगों के दर्शन के लिए टूर पैकेज लॉन्च किया है. इस टूर पैकेज का नाम Shirdi Sai Darshan With Jyotirlinga रखा गया है. आईआरसीटीसी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. इस पैकेज में आपको 4 दिन और 3 रात रुकने का मौका मिलेगा. इस धार्मिक यात्रा के लिए किराया 23,285 रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू है. इन पैकेज में यात्री के जाने-आने से लेकर ठहरने और खाने-पीने तक की व्यवस्था शामिल है. इस पैकेज की शुरुआत रायपुर से होगी.

कितने का है टूर पैकेज
पैकेज के खर्च की बात करें तो कंफर्ट क्लास में ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति खर्च 23,285 रुपये है. डबल ऑक्यूपेंसी पर 24195 रुपये प्रति व्यक्ति है. वहीं सिंगल ऑक्यूपेंसी का प्रति व्यक्ति खर्च 30,250 रुपये है. 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बेड के साथ 23,575 रुपये और 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बिना बेड 21,350 रुपये चार्ज है.
टूर पैकेज 3 रात और 4 दिन का होगा
डेस्टिनेशन कवर-  साईं समाधि मंदिर, त्र्यम्बकेश्वर ज्योतिर्लिंग, शनि शिंगणापुर, गिरनेश्वर ज्योतिर्लिंग और एलोरा गुफा
पैकेज का नाम- Shirdi Sai Darshan With Jyotirlinga
ट्रैवलिंग मोड – फ्लाइट
प्रस्थान की तारीख – 7 अगस्त 2022
कैसे करा सकते हैं बुकिंग
इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर ऑनलाइन जाकर कर सकते हैं. इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply