शानदार स्मार्टवॉच, एक बार चार्ज होकर 7 दिन तक चलेगी बैटरी

शानदार स्मार्टवॉच, एक बार चार्ज होकर 7 दिन तक चलेगी बैटरी

प्रेषित समय :09:51:09 AM / Fri, Jun 10th, 2022

Noise ColorFit Pulse Buzz को भारत में लॉन्च कर दिया गया है, और कंपनी ने इसकी कीमत 5,000 रुपये से कम रखी गई है. इस स्मार्टवॉच की सबसे खास बात ब्लूटूथ कॉलिंग, SpO2 ट्रैकिंग, और ब्लड प्रेशर (BP) मॉनिटरिंग और हार्ट रेट सेंसर मॉनिटरिंग है. इसके अलावा इसकी बैटरी भी काफी खास बताई जा रही है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके फुल स्पेसिफिकेशंस. नई नॉइज़ कलरफिट पल्स बज़ स्मार्टवॉच 1.69 इंच के एलसीडी डिस्प्ले के साथ आती है जिसमें 240 x 280 पिक्सल रेजोलूशन के लिए सपोर्ट शामिल है. इसमें टचस्क्रीन है और ये एंड्रॉयड और iOS ऑपरेटिंग सिस्टम सपोर्ट के साथ आता है.

कंपनी का ये भी दावा है कि नया वियरेबल यूजर को 150 से ज़्यादा क्लाउड-बेस्ड कस्टमाइज़ वॉच फेस देता है. ये स्मार्टवॉच ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करती है. Noise ColorFit Pulse Buzz में एक ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर और SpO2 मॉनिटर भी है.

स्मार्टवॉच आपके सोने के पैटर्न पर भी नज़र रख सकती है, और ब्लड प्रेशर, स्ट्रेस लेवल और पीरियड्स को ट्रैक कर सकती है. अगर आपका फोन और स्मार्टवॉच ब्लूटूथ से कनेक्टेड रहते हैं, तो नई वॉच Noise ColorFit Pulse Buzz को कॉल अटेंड करने के लिए भी किया जा सकता है. वॉच पर कॉल करने के लिए डायल पैड भी है. स्मार्टवॉच से आप अपने फोन के म्यूजिक और कैमरे को भी कंट्रोल कर पाएंगे. खास बात ये है कि कंपनी दावा कर रही है कि यूजर्स द्वारा स्मार्टवॉच को एक बार चार्ज करने पर सात दिन तक की बैटरी लाइफ मिलेगी.

कितनी है कीमत?
Noise ColorFit Pulse Buzz की भारत में कीमत 3,999 रुपये है. स्मार्टवॉच को पांच कलर में बेचा जाएगा, जिसमें रोज पिंक, जेट ब्लैक, ऑलिव ग्रीन, शैंपेन ग्रे और इलेक्ट्रिक ब्लू शामिल हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply